Up/अमरोहाः पेड़ पर लटका मिला युवक और युवती का शव, एक माह पहले हुई थी शादी

अमरोहाः पेड़ पर लटका मिला युवक और युवती का शव, एक माह पहले हुई थी शादी

अमरोहा।

एक पेड़ पर एक युवक और युवती का शव लटका मिला । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। दोनों की शिनाख्त हो गई है परिजनों के अनुसार एक माह पहले ही दोनों की शादी हुई थी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।
मामला यूपी के अमरोहा जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र के गांव सुलतानठेर का है।

 

 

जानकारी के अनुसार सुबह को खेतों पर काम करने जा रहे ग्रामीणों की एक पेड़ पर दो शव देखकर लोगों में दहशत हो गई और धीरे-धीरे पूरे गांव में सनसनी फैल गई। गांव के ही गंगादास ने अपने भाई दीपपाल के रूप में शिनाख्त की है। गंगादास के आरोप है दीपपाल की शादी एक माह पहले हुई थी। दीपपाल ने शादी प्रेम-प्रसंग के दौरान की है। आरोप है कि एक दिन पहले अपनी पत्नी के साथ सुसराल गया था। वहीं युवती के परिजनों हत्या कर दोनों के शव पेड़ पर लटका दिये है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

 

छोटे से पेड़ पर लटके थे दोनों के शव
ग्रामीणों का कहना था कि जिस तैरह दोनों के शव पेड़ लटके मिले हैं वह पूरी तरीके से यह जाहिर करता है कि इन दोनों की हत्या की गई है क्योंकि पेड़ पर ना तो चढ़ने की कोई जगह है और ना ही पेड़ पर यह दोनों चढ़कर आत्महत्या कर सकते हैं इसलिए उन्होंने इस पूरे मामले में हत्या का आरोप लगाया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper