Punjab News सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने किया पठानकोट में पाकिस्‍तानी घुसपैठिए को ढ़ेर

Punjab News : हाल ही में पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बताते चले कि सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पठानकोट में पाकिस्‍तानी घुसपैठिए को मार गिराया। सीमावर्ती सिंबल के पास पड़ने वाले क्षेत्र में सीमा बाड़ के आगे एक पाकिस्तानी घुसपैठिए की संदिग्ध गतिविधि देखी और उसे चुनौती दी।

हालाँकि वह नहीं रुका और सीमा बाड़ की ओर आगे बढ़ता रहा जिसके बाद जवानों ने फायरिंग कर दी। बदमाश मौके पर ही ढेर हो गया। पठानकोट जिले में स्‍वतंत्रता दिवस से पहले सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी है। बीएसएफ ने पाकिस्‍तानी घुसपैठिए को मार गिराया।

https://x.com/ANI/status/1690913405803413505?s=20

आपको बताते चले कि देर रात 12:30 बजे बीएसएफ के जवानों ने सीमावर्ती सिंबल के पास पड़ने वाले क्षेत्र में सीमा बाड़ के आगे एक पाकिस्तानी घुसपैठिए की संदिग्ध गतिविधि देखी। जिसके बाद सैनिकों ने घुसपैठिए को चेतावनी दी लेकिन वह नहीं रुका। सीमा सुक्षा बल ने उस पर फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Punjab News

वहीँ दूसरी ओर सतर्क बीएसएफ जवानों ने एक बार फिर देश विरोधी तत्वों की भारतीय सीमा में घुसने की नापाक कोशिश को नाकाम कर दिया। अभी तीन दिन पहले भी तरनतारन में सैनिकों ने घुसपैठिए को मार गिराया था।

Leave a Comment