Salaar Vs Dunki Box Office First Day:सालार’ के सामने पिट गई ‘डंकी’

Salaar Vs Dunki Box Office First Day बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की हालिया रिलीज मूवी डंकी को सिनेमाघरों में बीते दिन ही पहुंची बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म सालार से कड़ी टक्कर मिली है। जिसका असर किंग खान की मूवी डंकी के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों पर साफ दिख रहा है। सुपरस्टार प्रभास और शाहरुख खान की फिल्में सालार और डंकी करीब.करीब एक साथ ही सिनेमाघर पहुंची हैं।

 

 

Salaar Vs Dunki Box Office First Day जिसकी वजह से दोनों फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखी गई।

पहले दिन जहां शाहरुख खान और निर्देशक राजकुमार हिरानी की मूवी डंकी ने सिनेमाघरों से शानदार रकम हासिल करते हुए पूरे 28 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी। तो वहीं दूसरे दिन ये आंकड़ा बुरी तरह से घट गया।

 

Salaar Vs Dunki Box Office First Day शाहरुख खान की मूवी डंकी के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़ें अभी सामने नहीं आए हैं।

मगर इस मूवी के बिजनेस को लेकर अर्ली एस्टिमेस्ट रिपोर्ट्स जरूर सामने आने लगी हैं। जिसके मुताबिक किंग खान की फिल्म को दूसरे दिन सालार से जबरदस्त कॉम्पीटिशन देखने को मिला। जिसका असर फिल्म के कारोबार पर पड़ा है। एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में सामने आ रहीं ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे दिन शाहरुख खान की फिल्म ने सिनेमाघरों से महज 20 करोड़ रुपये ही कमाए हैं।  ये रकम सभी भाषाओं में हुई फिल्म की कमाई को मिलाकर है। इसके साथ ही ये मूवी दूसरे दिन 50 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन भी हासिल नहीं कर पाएगी।

Salaar Vs Dunki Box Office First Day वहीं सालार की कमाई की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास स्टारर फिल्म 50 करोड़ के करीब एडवांस बुकिंग के साथ रिलीज के पहले दिन 95 करोड़ से रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग कर सकती है

ऐसे में प्रभास की सालार रिलीज के पहले ही दिन शाहरुख खान की डंकी से तीन गुना ज्यादा कमाई करेगी इसी के साथ सालार साल की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है अब देखने वाली बात होगी कि प्रभास की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने रिकॉर्ड अपने नाम करती है

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×