Punjab News : भगवंत मान और केजरीवाल का बड़ा एलान, पंजाब में अकेले लड़ेगी की आम आदमी पार्टी चुनाव

Punjab News : हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर Punjab से जुडी सामने आ रही है जिसमे आपको बताते चले कि पंजाब में घर-घर राशन योजना लांच करने पहुंचे आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने साफ कर दिया कि वे पंजाब में किसी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। रैली में उन्होंने अपनी इंडिया गठबंधन की साथी कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

punjab cabinet:पंजाब कैबिनेट में फरिश्ते स्कीम,सीएम दी योगशाला,अध्यापकों की तबादला नीति सहित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय

 

 

वहीँ दूसरी ओर Punjab में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन नहीं होगा। शनिवार को खन्ना में आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एलान किया कि फरवरी के अंत तक पंजाब की सभी 13 सीटों समेत चंडीगढ़ सीट पर आप के प्रत्याशियों के नामों का एलान कर दिया जाएगा। केजरीवाल शनिवार को सीएम भगवंत मान के साथ घर-घर मुफ्त राशन योजना को लांच करने Punjab आए थे।

 

Punjab cm Bhagwant Singh Mann:Punjab cm Bhagwant Singh Mann ने एक नवंबर को लुधियाना में हो रही बहस को मैं पंजाब बोलदा हां नाम दिया

 

इतना ही नहीं खन्ना में आयोजित राज्यस्तरीय समारोह के दौरान केजरीवाल ने लोगों से कहा कि दो साल पहले आपने आशीर्वाद दिया था। हमें 117 सीटों में से 92 सीटें दीं। आपने पंजाब में इतिहास रचा। आज मैं फिर से हाथ जोड़कर आपका आशीर्वाद चाहता हूं। दो महीने बाद लोकसभा चुनाव होंगे। Punjab में 13 (लोकसभा) सीटें हैं, एक चंडीगढ़ है। कुल 14 सीटें होंगी।

 

 

 

वहीँ दूसरी ओर केजरीवाल ने कहा कि आने वाले 10-15 दिनों में आम आदमी पार्टी इन सभी 14 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि जिस तरह आपने दो साल पहले हमें आशीर्वाद दिया था, उसी तरह इन सभी 14 सीटों पर पार्टी को जीत दिलाएं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भगवंत मान सरकार की भी प्रशंसा की और कहा कि मान सरकार ने पिछले दो साल में बहुत काम किया है।

 

 

 

आगे उन्होंने कहा कि अगर मैं आज आपसे पूछूं कि कांग्रेस ने इतने साल तक शासन किया। मुझे एक अच्छा काम बताएं जो कांग्रेस ने किया हो। आपको याद नहीं होगा। अगर मैं आपसे पूछूं कि अकाली दल ने इतने साल तक शासन किया तो बताइए। आपको याद नहीं होगा।

Punjab

 

 

Maruti SUV Full Specification

 

अन्य समाचार पढ़ने के लिए निचे क्लिक करें ↓

Vikrant Massey starrer film 12th fail: फिल्म ’12वीं फेल’ मकाऊ फिल्म फेस्टिवल के समापन पर होगी प्रदर्शित

 

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×