Vikrant Massey starrer film 12th fail: फिल्म ’12वीं फेल’ मकाऊ फिल्म फेस्टिवल के समापन पर होगी प्रदर्शित

फिल्म आलोचकों और दर्शकों दोनों ने फिल्म की कहानी और विक्रांत के जबरदस्त परफॉर्मेंस की सराहना की है।विधु विनोद चोपड़ा कीVikrant Massey starrer film 12th fail  पिछले साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी लेकिन यह फिल्म न केवल भारत में बल्कि ग्लोबल लेवल पर भी दर्शकों को प्रेरित और एंटरटेन कर रही है। अब फिल्म को एक और उपलब्धि हासिल हुई है। 12वीं फेल को आइकोनिक मकाऊ एशिया.यूरोप यंग सिनेमा फिल्म फेस्टिवल में क्लोजिंग फिल्म के रूप में चुना गया है।

 

 

 

Vikrant Massey starrer film 12th fail फिल्म आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित

विधु विनोद चोपड़ा 11 जनवरी को मकाउ में 12वीं फेल की स्क्रीनिंग में हिस्सा लेकर महोत्सव की शोभा बढ़ाएंगे जो आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा की रियल लाइफ स्टोरीज के बारे में अनुराग पाठक की बेस्ट सेलिंग बुक पर आधारित है। वास्तविक जीवन की कहानियों से प्रेरित यह फिल्म यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देने वाले लाखों छात्रों के कड़े संघर्ष को उजागर करती है।

हालांकि यह सिर्फ एक परीक्षा से कहीं आगे जाती है और लोगों को असफलताओं का सामना करने और अपने सपनों के लिए लड़ते रहने के लिए प्रोत्साहित करती है। पवन सिंह और नम्रता मल्ला के गाने ‘लाल घाघरा’ ने रचा इतिहास,300मिलियन के पार,देखें वीडियो

 

t series

 

Vikrant Massey starrer film 12th fail का शानदार अभिनय

विक्रांत मैसी की शानदार प्रतिभा से सजी 12वीं फेल महज एक सिनेमाई फिल्म से परे है। फिल्म उन विषयों पर गहराई से प्रकाश डालती है जो दर्शकों के साथ जुड़ाव पैदा करते हैं और एक गहन अनुभव देती हैं। आलोचकों और दर्शकों दोनों ने फिल्म की कहानी और विक्रांत के जबरदस्त परफॉर्मेंस की सराहना की है।

फिल्म की शानदार कमाई के अलावा विक्रांत की अपने किरदार में जान डालने की क्षमता ने उनके साथियों और इंडस्ट्री के दिग्गजों से खूब सरहाना हासिल की है। यह फिल्म आज के सिनेमा में एक अग्रणी शख्सियत के रूप में उनके कद को मजबूत करती है और उनकी असाधारण प्रतिभा को भी उजागर करती है।

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×