Pavan Singh New Song 2024:पवन सिंह और नम्रता मल्ला के गाने ‘लाल घाघरा’ ने रचा इतिहास,300मिलियन के पार,देखें वीडियो

Pavan Singh New Song  भोजपुरी इंडस्ट्री के किंग पवन सिंह अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। पवन सिंह एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ.साथ एक शानदार एक्टर भी है। पवन सिंह आज जिस जगह पर है वहां पहुंचने का सपना हर कलाकार का होता है। पवन सिंह की फैन फॉलोइंग ऐसी है कि लोग उनकी तुलना बॉलीवुड के सलमान खान से करते हैं। वैसे तो पवन सिंह के कई गानों ने यूट्यूब पर धमाल मचाया है अब एक बार फिर से उनका एक सॉन्ग इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है। jio

 

 

Pavan Singh New Song  भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का गाना लाल घाघरा साल 2022 में रिलीज हुआ था।

उस समय यह सॉन्ग काफी दिनों तक ट्रेंड में थे। इस बीच गाने को लेकर ये खबर आ रही है कि पवन सिंह के इस गाने को यूट्यूब पर 300 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस बात की जानकारी भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर दी है। बता दें कि इससे पहले भी पवन सिंह के कई गानों ने यूट्यूब पर ये कारनामा किया है।

Pavan Singh New Song पवन सिंह आज करोड़ों रुपये के मालिक हैं।

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की कुल संपत्ति 41 करोड़ रुपये से ज्यादा है। पवन एक फिल्म के लिए 40 से 45 लाख तक फीस लेते हैं। पवन सिंह कई लग्जरी गाड़ियों के भी मालिक हैं। इसके अलावा पवन सिंह अपनी पसर्नल लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। एक समय था जब पवन सिंह ने अक्षरा सिंह को डेट किया था लेकिन अब दोनों हमेशा.हमेशा के लिए अलग हो गए हैं। बता दें कि पवन सिंह अब इन सब चीजों को भुलाकर अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गए हैं।

अंजना सिंह ने मचाया गर्दा, वीडियो देखने के बाद तन-बदन में लग जाएगी आग

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×