Bajaj की ज़बरदस्त बाइक दे रही कम कीमत में कमाल का माइलेज

हाल ही में, Bajaj Auto Limited ने मीडिया को साझा किया कि उनकी साल 2023 के नवंबर महीने की बिक्री काफी उत्कृष्ट रही है। कंपनी ने इस समय के बिक्री रिपोर्ट में कुछ अपने मॉडल को बहुत बड़ी पॉपुलैरिटी हासिल करने की बात की है।

सूचना के अनुसार, बजाज ने बताया कि नवंबर 2023 में पल्सर और प्लैटिना ने लोगों के बीच में सबसे ज्यादा पसंद प्राप्त की हैं। कंपनी ने इस महीने में इन मॉडल्स की कुल 3,32,223 यूनिट्स की बिक्री की है।

Bajaj Auto Limited Sell

 

Bajaj

बजाज ऑटो ने जारी की गई जानकारी के अनुसार, नवंबर महीने में कंपनी को कुल 76.36% की बिक्री में वृद्धि हुई है। इस बारीकी से बजाज के इंजन क्वालिटी ने टेस्टिंग के दौरान दूसरे ब्रांड्स के साथ टक्कर दी है और इसमें टीवीएस और होंडा शाइन जैसी बाइकों को भी प्रमुख बनाया है। इस वजह से इस मॉडल ने ग्राहकों की पहली पसंद बन ली है।

Pulsar 200 cc sales

 

 

Bajaj

इस बड़ी जानकारी के अनुसार, बजाज ने अपने पल्सर 200 सीसी के मॉडल की बिक्री द्वारा भी धमाकेदार प्रदर्शन किया है। नवंबर महीने में इस मॉडल की बिक्री 13,560 यूनिट होकर हुई है, जबकि वर्ष 2023 में यह संख्या और भी बढ़कर 18,650 यूनिट तक पहुंच गई है। इस सुधार से कंपनी ने 39.76% की वृद्धि दर्ज की है।

2023 में Bajaj Auto

 

 

Bajaj

कंपनी ने जारी किए गए डेटा के अनुसार, 2023 में बजाज ऑटो को बहुत बड़ा लाभ हुआ है। उन्होंने ग्राहकों का आभार व्यक्त किया है और मीडिया के साथ इस मुनाफे की खुशखबरी साझा की है। बजाज दावा कर रहा है कि आने वाले समय में यह मुनाफा और भी बढ़ेगा।

 

 

 

 

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×