डॉक्टर दंपती के घर हुई लूटपाट के बाद..दूसरे जनपदों को भेजी गई बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज

डॉक्टर दंपती के घर हुई लूटपाट के बाद..दूसरे जनपदों को भेजी गई बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज

लूट के बाद बदमाशों का नहीं लगा सुराग, खंगाला जा रहा अपराधियों का रिकॉर्ड

बदायूं। डॉक्टर दंपती को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले बदमाशों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। कोतवाली पुलिस ने अब जिले भर के अपराधियों का रिकॉर्ड खंगालना शुरू कर दिया है। इसके अलावा आसपास की दुकानों और घरों से मिले सीसीटीवी फुटेज दूसरे जनपदों को भी भेजे गए हैं। कई जिलों की पुलिस से संपर्क भी किया गया है लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं।शहर के जोगीपुरा इलाके में बुधवार शाम पांच-छह बदमाशों ने डॉ.सुरेंद्र गोविल और उनकी पत्नी डॉ. मृदुला गोविल को उनके ही घर में बंधक बना लिया था। उनके साथ मारपीट की और 40 हजार रुपये, सोने की चेन व सोने के कुंडल लूट लिए थे।

बदायूँ पुलिस

जिस दौरान बदमाश उनके घर में लूटपाट कर रहे थे।उसी दौरान अधिवक्ता तरित माथुर उनके दरवाजे पर पहुंचे थे।

उन्होंने दरवाजा खटखटाया था और डॉक्टर को कॉल भी की थी। इससे बदमाश पकड़े जाने के डर से उनके घर से भाग गए थे।बाद में पहुंची पुलिस ने बदमाशों को काफी तलाश किया लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। तब से छानबीन कर रही पुलिस को कई जगह के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। सभी फुटेज में बदमाशों का चेहरा खुला हुआ है।एक बदमाश के गले में अंगोछा भी पड़ा है। इससे पुलिस यह भी अनुमान लगा रही है।कि बदमाश दूसरे जिले के भी हो सकते हैं।

कोतवाली पुलिस ने बरेली,पीलीभीत, शाहजहांपुर, मुरादाबाद, संभल, कासगंज, एटा और बिजनौर समेत कई जिलों की पुलिस को बदमाशों के फुटेज भेजे हैं। बदमाशों की तलाश में कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम के अलावा एक और टीम काम कर रही है।साथ ही जिले के अपराधियों का रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है। इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह ने बताया कि अभी बदमाशों का सुराग नहीं लगा है।कई जिलों की पुलिस से संपर्क किया गया है।लूटपाट

सचिवालय

Leave a Comment