fbpx

Honda का PCX 160 स्कूटर देगा Activa को टक्कर, जानिए फीचर्स

Honda PCX 160 : अब हाल ही में honda का ये स्कूटर Activa को देगा सीधी टक्कर जी हाँ आपको बतादें कि ये नया स्कूटर PCX 160 अपने दमदार लुक और फीचर्स के साथ सीधा देगा टक्कर जी है हौंडा अपनी PCX 160 लांच करने वाली है जानकारी के लिए आपको बता दे की आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स और धांसू का स्टाइल देखने को मिलेगा .

जानिए इस Honda PCX 160 के धमाकेदार लुक के बारे में

इस स्कूटर के लुक की बात करे तो मिली जानकारी के मुताबिक अगर आप इसे लॉन्ग ड्राइव पर लेकर जाना चाहते है तो ये काफी आरामदायक होगा. राइडर की सीट को बहुत ही ध्यान में रखकर बनाया गया है. आपको इसमें कई सारे LED हेडलाइट्स मिलेंगे.आपकी जानकारी के लिए बता दे PCX 160 में आपको स्टाइलिश डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, टाइम, ट्रिप मीटर दिए गए हैं.

ये भी पढ़े – स्मार्टफोन

आइये जानते है Honda PCX 160 होंगी धासु फीचर्स से लैस

अगर हम इस Honda PCX 160 के फीचर्स की बता करे तो इसमें आपको USB चार्जिंग पोर्ट, होंडा स्मार्ट की सिस्टम, एक्सटर्नल फ्यूल लिड और सीट लॉक जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं इसमें आपको 14-इंच का फ्रंट और 13-इंच का रियर व्हील भी मिल सकता है. इन सब के साथ ही साथ आपको इसमें फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स और एप्रन में इंटीग्रेटेड भी दिए जा सकते हैं.

हौंडा से जुडी अन्य जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें

जानिए Honda PCX 160 की कीमत (संभावित)

अगर हम इसकी संभावित कीमत की बात करें तो जानकारी के मुताबिक इसे अभी हाल ही में इस Honda PCX 160 स्कूटर को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है.इंडोनेशिया में इसकी कीमत भारतीय रुपये के हिसाब से 1.81 लाख रुपए है. फिलहाल इस कंपनी इस स्कूटर भारत में लॉन्च करने की डेट और कीमत के बारे में नहीं बताया है. यह जानकारी अभी तक मिली है.

Leave a Comment