UP News:डिप्टी सीएम आज बिल्सी में आएंगे,करेंगे अशोक पार्क का लोकार्पण

UP Newsबिल्सी। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज शनिवार को नगर के अंबियापुर चौराहे पर स्थापित की गई सम्राट अशोक की प्रतिमा का अनावरण एवं पार्क का दिन में 12:30 बजे लोकार्पण करेंगे।शुक्रवार को प्रशासन उनकी जनसभा की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा रहा।

 

 

 

UP News एसपी देहात राममोहन सिंह और सीडीओ केशव कुमार समेत कई अधिकारियों ने मुजरिया रोड पर स्थित मैदान पर होने वाली जनसभा स्थल और पास ही में बनाए जा रहे

हेलीपैड का निरीक्षण किया। सीडीओ ने बताया कि सभास्थल के निकट बेहतर व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात रहेगा।वाहनों की पार्किंग के लिए नगर में कई स्थान चिह्नित किए गए हैं।

 

 

UP News डिप्टी सीएम पहले जनसभा को संबोधित करेंगे

 

उसके बाद अशोक चौक का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद मंडी समिति के गेस्ट हाउस पर पहुंचकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करने के बाद बरेली के लिए रवाना हो जाएंगे।
इधर सभा स्थल पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता व विधायक हरीश शाक्य ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की। जिलाध्यक्ष व विधायक ने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में जनसभा में पहुंचने की अपील की। इस अवसर पर जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव, ओमप्रकाश सागर, विवेक राठी गगन राठी, अंकित मौर्य, विश्वजीत गुप्ता, मोहित गुप्ता, अजय प्रताप सिंह आदि उपस्थित रहे।

 

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X
×

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें