Uttar Pradesh

सांड के हमले में Royal Enfield सवार आर्मी जवान की मौत,पत्नी तथा दो मासूम बच्चे घायल

सांड के हमले में Royal Enfield सवार आर्मी जवान की मौत,पत्नी तथा दो मासूम बच्चे घायल, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में अतरासी मार्ग पर अपने परिवार के साथ Royal Enfield पर सवार होकर जा रहे आर्मी जवान पर सांड ने हमला बोल दिया। जिसमें जवान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही उनकी पत्नी तथा दो मासूम बच्चे घायल हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वही आर्मी जवान के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

थाना क्षेत्र के गांव नवाबपुरा खादर निवासी अंकित पुत्र चंद्रपाल आर्मी में पंजाब के फिरोजपुर में तैनात था।

बीती रात्रि वह अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए घर आया हुआ था। सोमवार की सुबह वह अपनी पत्नी सोनम तथा मासूम बेटे पर्व बेटी निशी के साथ Royal Enfield पर सवार होकर अमरोहा अपनी बीमार सास को देखने के लिए जा रहे थे।

Royal Enfield

इस दौरान जैसे ही उनकी Royal Enfield हसनपुर-अतरासी मार्ग पर गांव करनपुर माफी तथा बावन खेड़ी के बीच पहुंची

तो अचानक खेत से निकले आवारा सांड ने उन पर हमला बोल दिया। सांड ने सेना के जवान के पेट में सींघ घोंप दिया। जिससे सेना के जवान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही उनकी पत्नी तथा मासूम बच्चे घायल हो गए। घायलों का सीएचसी में उपचार कराया जा रहा है। घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई।

निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेसवे के गड्ढे में डूबने से एक बच्चे की मौत

 

सूचना पर मौके पर पहुंची सरकारी एंबुलेंस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

वहीं,पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि मृतक आठ साल पहले सेना में भर्ती हुआ था। बीती रात्रि वह छुट्टी पर अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए आया था।

दहेज की मांग

जवान की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही सूचना मिलते ही एसडीएम अशोक कुमार शर्मा तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक यादव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए।
कोतवाल सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

AMAN KUMAR SIDDHU

Aman Kumar Siddhu (Editor in chief)Samar India Media Group From Uttar Pradesh. Can be Reached at samarindia22@gmail.com.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
साइन केयर प्रोडक्शन बैनर तले हिंदी सिनेमा स्कोप फिल्म 2019 जस्ट लाइफ का मुहूर्त मौरिसस कलाकारों के साथ शुगर (Diabetes) कंट्रोल कैसे करें ? यह अभिनेत्री ड्रीम गर्ल हेमा तथा श्री देवी से कम नहीं है मोटी तोंद कम कैसें करें ? 10 उपाय ! How to reduce fat belly?