NITISH KUMAR ने पार्टी के सांसदों से की वन टू वन मुलाक़ात

Photo of author

By AMAN KUMAR SIDDHU

NITISH KUMAR ने पार्टी के सांसदों से की वन टू वन मुलाक़ात

AMAN KUMAR SIDDHU

NITISH KUMAR : हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि लोकसभा चुनाव के नजदीक आते आते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी सक्रीय हो गए हैं। इस क्रम में नीतीश कुमार पार्टी के सांसदों से वन टू वन मुलाक़ात किया। सीएम सभी से अलग अलग मिलकर उनके संसदीय क्षेत्र और वहां के विकास का फ़ीडबैक लिया।

NITISH KUMAR

NITISH KUMAR NEWS : सांसदों से वन टू वन बात

इतना ही नहीं आपको बतादें कि लोकसभा चुनाव के नजदीक आते आते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी सक्रीय हो गए हैं। इस क्रम में नीतीश कुमार पार्टी के सांसदों से वन टू वन बात कर रहे हैं। रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर उनके चार सांसद आकर मिले जिसमें दुलारचंद, अनिल हेगड़े, सुनील कुमार और चंदेश्वर चंद्रवंशी शामिल हैं।

 

ये भी पढ़े – सचिवालय

 

NITISH KUMAR NEWS : 2024 लोक सभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज़

वहीँ दूसरी ओर आपको बताते चले कि नीतीश कुमार सभी से अलग अलग मिलकर उनके संसदीय क्षेत्र और वहां के विकास का फ़ीडबैक लिया। सांसदों से मिलने से पहले नीतीश कुमार अपने विधायकों और विधान पार्षदों से मुलाक़ात किए थे। 2024 के चुनाव को लेकर नीतीश कुमार ने पटना में विपक्षी नेताओं को एक जुट कर चुनाव जीतने की बाहरी तैयारी कर रहे हैं।

 

Read More : जानिए क्या हुआ जब लड़की ने फेमस होने के लिये बीच बाजार बनाई रील

 

NITISH KUMAR NEWS : मुख्यमंत्री ने आज सांसदों से भी ऐसी ही बातें

वहीं अपने पार्टी स्थिति को भांपने के लिए नीतीश कुमार अपने विधायकों, विधान पार्षदों और अब अपने सांसदों को टटोल रहे हैं। पश्चिम चंपारण के वाल्मीकि नगर के सांसद सुनील कुमार, जहानाबाद के सांसद चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी, सांसद लालचंद गोस्वामी और अनिल हेगड़े मुख्यमंत्री से आवास पर पहुंचे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने आवास पर वन टू वन मुलाकात की शुरुआत जदयू के विधायकों से की थी। विधायकों से बातचीत करने के दौरान उन्होंने उनलोगों से कहा था कि आपलोग 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहिये। इसी तरह मुख्यमंत्री ने आज सांसदों से भी ऐसी ही बातें कही।

 

Leave a comment