fbpx

up crime:सैदनगली क्षेत्र के अमरक के बाग में अज्ञात व्यक्ति की धारदार हथियार से सिर पर वारकर हत्या

up crime थाना सैदनगली क्षेत्र के कथना मार्ग पर स्थित नहर के पास अमरक के बाग में अज्ञात व्यक्ति की धारदार हथियार से सिर पर वारकर हत्या कर दी गई।

बाग में पड़ी चारपाई पर व्यक्ति को खून से लथपथ देख लोगों के होश उड़ गए। मृतक की शूरवीर (50) पुत्र गज राम सिंह निवासी बेहरामपुर बुजुर्ग, इशापुर सुनवारी थाना नखासा के रूप में हुई है।

हत्या से इलाके में दहशत फैली है। पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है और न ही हत्या के कारणों की वजह की जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

up:युवक की हत्या का राज उसके 5 साल के बेटे ने खोला.

up crime सिर पर चोट के गहरे निशान

बता दें कि सैदनंगली थाना क्षेत्र में कथना मार्ग पर नहर के पास स्थित सैदनंगली निवासी छत्रपाल के अमरक के बाग में व्यक्ति के सिर में अज्ञात बदमाशों द्वारा धारदार हथियार मारकर उसकी हत्या कर दी गई।सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

 

up crime मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

घटना की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पंत की घटनास्थल पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं।

पुलिस क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पंत ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेजा गया है। शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Comment