Hasanpur News : शादी के छठे दिन बाद युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के Hasanpur कोतवाली इलाके गजरौला हसनपुर मार्ग पर शादी के छठे दिन बाद युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई वहीं कर में बैठी दुल्हन भी गंभीर रूप से घायल हो गई वहीं युवककी मौत के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया.

 

 

 

दरअसल आपको बता दें कि हसनपुर नगर के मोहल्ला हिरन वाला निवासी 25 वर्षीय फैसल पुत्र मंसूर अली की शादी 22 अप्रैल को जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर निवासी रुखसार के साथ हुई थी। शादी के बाद दूल्हा में उसके परिजन दुल्हन को मिलाने के लिए उसके मायके गए। जैसे ही वह सोमवार की देर रात दुल्हन के मायके से घर वापस लौट रहे थे तो वहीं जैसे वह गजरौला हसनपुर मार्ग सिहाली के नजदीक पहुंचे तो सामने से आ रहे ईटों से लदे ट्रैक्टर ट्राली में उनकी कार की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई।

 

 

वही टक्कर लगने से 25 वर्षीय दूल्हे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई वही कार में सवार दुल्हन समेत अन्य लोग भी घायल हो गए वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और वही मृतक युवक के सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है.

युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम

22 अप्रैल को युवक की शादी हुई थी वही शादी के बाद परिवार में खुशी का माहौल था खुशी के बीच परिवार में मातम छा जाएगा ऐसा किसी को पता नहीं था इसके बाद युवक की मौत से परिवार के लोगों में मातम छाया हुआ है वही इस पूरे मामले में हसनपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप का कहना है कि मृतक के सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तहरीर के आधार पर मामले में आजा ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है और ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.

 

 

 

Vivo का ये गज़ब का 5G स्मार्टफोन दे रहा शानदार फीचर्स और धांसू कैमरा

Leave a Comment