शराबी ने घर के दरवाजे पर बैंठी महिला के साथ जमकर की गाली-गलौज मारपीट जान से मार देने की दी धमकी,

शराबी ने घर के दरवाजे पर बैंठी महिला के साथ जमकर की गाली-गलौज मारपीट जान से मार देने की दी धमकी,

पीड़िता ने एक व्यक्ति के विरुद्ध थाना कोतवाली में कराई नामजद रिपोर्ट दर्ज

रिपोर्ट – एस.पी सैनी

सहसवान। जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली के ग्राम जामिनी निवासिनी हेमश्री पत्नी ताराचंद 22 अगस्त वर्ष 2022 को शाम को अपने घर के बाहर बैठी हुई थी कि तभी गांव का ही बृजपाल पुत्र कंचन शराब के नशे में धुत होकर प्रार्थी के घर पहुंचा तथा बेवजह गाली-गलौज मारपीट करने लगा जब उसने विरोध किया तब उसने और गालियां दी।

तथा मारपीट प्रारंभ कर दी जिससे प्रार्थिनी गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्रार्थिनी जब काफी चीखी चिल्लाई तो हमलावर महिला को मारपीट करने के बाद भीड़ द्धारा मौके पर पहुंचते ही हमलावर महिला को जान से मार देने की धमकी देकर भाग गए पीड़िता ने थाना कोतवाली सहसवान में ग्राम के ही ब्रजपाल पुत्र कंचन के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के लिए 1 वर्ष पूर्व लगभग प्रार्थना पत्र दिया था।

बदायूँ पुलिस

परंतु पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं की तब पीड़िता ने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार आइजीआरएस पर शिकायत करते हुए मुख्यमंत्री से मामले की नामजद रिपोर्ट दर्ज करते हुए अभियुक्त को तत्काल गिरफ्तार किए जाने की मांग की जिस पर थाना कोतवाली पुलिस ने 1 वर्ष पूर्व हुई घटना का मामला दर्जकर पीड़िता हेमश्री को चिकित्सीय परीक्षण हेतु पीएचसी सहसवान भेजा है पुलिस ने  हेमश्री के प्रार्थना पत्र पर मामला दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश प्रारंभ कर दी हैlमारपीट

दहेज की मांग

Leave a Comment