कार में लिफ्ट लेकर बैठी महिला के पर्स से उचक्कों ने उड़ाए जेवरात व रुपये

कार में लिफ्ट लेकर बैठी महिला के पर्स से उचक्कों ने उड़ाए जेवरात व रुपये

कासगंज जाने के लिए ईको कार में बैठीं थीं दिल्ली निवासी लता

उझानी| कासगंज जाने के लिए ईको कार में लिफ्ट लेकर बैठीं दिल्ली निवासी लता को उचक्कों ने अपना शिकार बना लिया गया। उनके पर्स से सोने के जेवरात और रुपये निकालकर पर्स की चेन लगा दी गई। कार सवार उन्हें पुल के पास ही उतारकर आगे निकल गए।
लता नई दिल्ली के गाजीपुर इलाके के निवासी संतोष कुमार की पत्नी हैं। वह सहसवान आईं थीं। सहसवान में उनकी रिश्तेदारी के घर में शादी थी। लता के मुताबिक, लौटते समय कासगंज जाने के लिए वह कछला चौराहे पर पहुंचीं। साथ में उनकी बेटी भी थी।

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

बदायूँ पुलिस

कछला चौराहा से उन्होंने एक कार में लिफ्ट ली

मगर उसके चालक ने गुमराह कर कछला पुल पार करते ही उतार दिया। कार जाने के बाद लता की नजर पर्स पर गई तो उसकी चेन किसी पदार्थ से चिपकी देख उनके होश उड़ गए। किसी तरह उन्होंने पर्स की चेन खोली तो उसके अंदर रखे जेवरात और रुपये गायब थे। लता के मुताबिक- ईको सवार उचक्कों ने उनके पर्स से सोने की चेन, तीन अंगूठी, टॉप्स और रुपये निकाल लिए थे।

कार में लिफ्ट

Installation meter

उचक्कों की शिकार लता अपनी बेटी के साथ पुलिस चौकी पहुंचीं।

उन्होंने चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। साथ ही उन्हें तहरीर भी सौंप दी। पुलिस ने तहकीकात की तो पता लगा कि लता सहसवान से ही ईको में सवार होकर कासगंज जाने के लिए निकली थीं। उनके पर्स से जेवरात कहां गायब हुए हैं, यह भी वह ढंग से नहीं बता पा रही हैं। सहसवान निवासी उनके रिश्तेदारों ने भी पुलिस से संपर्क साधा है।

Leave a Comment