Yamaha की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में होंगे तीन पहिंये, जानिए अन्य फीचर्स

Yamaha जापान की कंपनी, ने अपनी नई बाइक के साथ फिर से धमाल मचा दिया है। इस बार, कंपनी ने तीन पहिए वाली इलेक्ट्रिक बाइक का परिचय किया है, जो देखने में बेहद आकर्षक है। इस बाइक की डिज़ाइन और परफॉर्मेंस को देखकर लोग हैरान हैं और यह बुलेट को भी मात दे सकती है। यहां हम इस नई इलेक्ट्रिक बाइक की खासियतों की चर्चा करेंगे।

Yamaha Tricera

 

Tricera, जिसे Yamaha कंपनी ने पेश किया है, वह एक नई पेशेवर इलेक्ट्रिक बाइक है जिसमें तीन पहिए हैं। इसका डिजाइन अत्यंत आकर्षक है और यह दूसरी बाइकों से बिल्कुल अलग है। बाइक के प्रोडक्शन में हर विवरण को ध्यान से देखा गया है ताकि राइडर को किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े।

 

 

Yamaha Tricera, जो Yamaha कंपनी ने ऑटो एक्सपो में लॉन्च किया है, वह बाइक न केवल जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ आती है बल्कि इसका डिज़ाइन देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

 

 

Yamaha Tricera में एक रियर-व्हील स्टीयरिंग है, जो इसे कार की तरह ऑपरेट करने की क्षमता प्रदान करता है, जबकि आगे के पहिये आम वाहनों की तरह हैं। इसमें सिर्फ पिछला पहिया ही घूमेगा, जिससे टर्निंग में सुविधा होती है। आप आगे के व्हील्स को भी घुमा सकते हैं, जिसके लिए मैनुअल और ऑटोमैटिक मोड्स उपलब्ध हैं।

 

 

TVS Radeon Full Specification

 

Hyundai की इस SUV में मिल रहा दमदार माइलेज, जानिए फीचर्स और इंजन के बारे में

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×