Hyundai की इस SUV में मिल रहा दमदार माइलेज, जानिए फीचर्स और इंजन के बारे में

Hyundai Grand i10 Nios, जो की हैचबैक कार का एक उत्कृष्ट उदाहरण, आपको विशेषता और कमाल के सुविधाओं के साथ लुभाएगी। इसके नए डिज़ाइन और एरोडाइनामिक लुक ने स्विफ्ट जैसी कारें भी पीछे छोड़ दी हैं। यह कार न केवल एक आकर्षक बाहरी रूप से है, बल्कि इसमें जीरो-ग्रेविटी सीटिंग, एडवांस्ड इंफोटेनमेंट सिस्टम, और जानकारी विवरण विशेषताएं जैसे फीचर्स हैं जो इसे बेहतरीन बनाते हैं। कम मूल्य पर उच्च माइलेज और धांसू फीचर्स के साथ, Hyundai Grand i10 Nios Swift की सुप्रीमेसी को हिला सकती है।

Hyundai Grand i10 Nios

 

Hyundai Grand i10 में उपलब्ध 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड काप्पा पेट्रोल इंजन ने इस कार को एक शक्तिशाली और ऊर्जावान अनुभव में बदल दिया है। इस धाकड़ इंजन की 83bhp की पावर और 113.8 न्यूटन-मीटर का टॉर्क आपको एक दमदार ड्राइव प्रदान करेंगे। मैनुअल और आटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ, यह इंजन सुपरियर परफॉरमेंस और इंजन टेक्नोलॉजी की विशेषताओं के साथ आता है, जो उपभोक्ताओं को एक बेहतर ड्राइविंग अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Hyundai Grand i10 Nios

 

Hyundai Grand i10 ने अपने दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ शानदार माइलेज की भी मिसाल पेश की है। यह हैचबैक कार एक लीटर पेट्रोल में 16.0 किमी/लीटर और CNG मोड पर 27.0 किलोमीटर/किलोग्राम तक का माइलेज प्रदान करती है। इससे उपभोक्ताएं लंबी यात्राएं करने के साथ ही ऊर्जा और पैसे बचा सकती हैं।

Hyundai Grand i10 Nios

 

Hyundai Grand i10 ने आपको एक व्यावासायिक एवं उच्च गुणवत्ता वाली ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए आधुनिक तकनीक और एडवांस्ड फीचर्स के साथ सजीव किया है। इसमें शामिल हैं 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Android Auto और Apple CarPlay समर्थन, क्रूज कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, छह एयरबैग, टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल असिस्ट, जैसे बेहतरीन फीचर्स। इनमें से हर एक फीचर आपको सुरक्षा, मुद्दत, और उच्च स्तरीय सुविधा का अनुभव कराता है।

 

 

Hyundai Grand i10 Nios की शुरुआती कीमत बाजार में 5.69 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से है, जो इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 8.47 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक पहुंचती है।

 

 

Yamaha YZF R1 Full Specification

 

Panjab police: सीमा पार नशीली दवाओं और हथियारों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×