UGC NET 2024 Cancelled News:UGC-NET परीक्षा को रद्द कर दिया है. इसको लेकर अब केंद्र की बीजेपी सरकार विपक्ष के निशाने पर

UGC NET 2024 Cancelled News:भारत सरकार के शिक्षा मंत्रालय ने UGC-NET परीक्षा को रद्द कर दिया है. इसको लेकर अब केंद्र की बीजेपी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है. इसी कड़ी में हरियाणा के रोहतक से लोकसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने एनडीए सरकार को घेरा है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि 2 दिन पहले 9 लाख से ज्यादा युवाओं ने UGC-NET की परीक्षा दी थी. अब NTA ने इसमें गड़बड़ी की आशंका जताते हुए इसको रद्द कर दिया है.

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

UGC NET 2024 Cancelled Newsऐसा लगता है दाल में काला नहीं, NDA सरकार की पूरी दाल ही काली है.”

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने आगे लिखा, “NEET घपले की खबरों के बीच फिर से एक बड़ी परीक्षा का लीक होना सरकार की मंशा और कुशलता पर बड़े सवाल खड़े करता है. ऐसा लगता है दाल में काला नहीं, NDA सरकार की पूरी दाल ही काली है.”

 

 

UGC NET 2024 Cancelled News: सिरसा लोकसभा सीट से सांसद कुमारी सैलजा की भी NET परीक्षा रद्द होने पर प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा कि NEET पेपर लीक की जांच चल ही रही थी कि अब UGC-NET जून 2024 परीक्षा पेपर लीक के कारण रद्द कर दी गई है, और लाखों छात्रों का भविष्य अंधकार में धकेल दिया गया है. कल रात से मेरे पास परीक्षा देने वाले सैंकड़ों छात्र-छात्राओं के फ़ोन और मैसेज आ चुके हैं, उनकी आंखों में सिर्फ आंसू है. उनकी महीनों की मेहनत का हिसाब कौन देगा?

 

 

UGC NET 2024 Cancelled News शिक्षा मंत्रालय की तरफ से नए सिरे से परीक्षा कराने का फैसला किया गया है.

कुमारी सैलजा ने आगे लिखा कि शिक्षा के क्षेत्र में इस प्रकार की लापरवाही और गड़बड़ी किसी भी सूरत में स्वीकार्य नहीं है. क्या यही है बीजेपी की नई शिक्षा नीति? छात्रों के भविष्य के साथ इतना बड़ा खिलवाड़ क्यों? इस पेपर लीक सरकार के ख़िलाफ़ छात्रों के हक़ की लड़ाई हम सड़क से संसद तक पूरी मज़बूती के साथ लड़ेंगे.

यूजीसी नेट परीक्षा में गड़बड़ी मिलने के बाद एनटीए की तरफ से परीक्षा रद्द करने का फैसला लिया गया है. शिक्षा मंत्रालय की तरफ से नए सिरे से परीक्षा कराने का फैसला किया गया है.

 

 

Job:Punjab Police विभाग में 10 हजार नए पद सृजित कर भर्ती की जाएगी।

Leave a Comment