TVS की ये धांसू बाइक दे रही दमदार माइलेज, जानिए कमाल के फीचर्स के बारे में

TVS Radeon: 65 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ, यह बाइक Hero और Honda को टक्कर देने का दावा कर रही है। इसमें इतनी सुविधाएं हैं कि यह दीवाली पर एक शानदार और बजट वाली बाइक की तलाश कर रहे लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है। TVS Radeon में माइलेज के साथ-साथ एक आकर्षक लुक भी है। चलिए, हम इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

जानिए कैसा है TVS Radeon का माइलेज

 

TVS

TVS Radeon का इंजन 109.7 सीसी का है, जिसमें 8.08 भीपी की अधिकतम शक्ति और 8.7 Nm पीक टॉर्क है। यह इंजन 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ मिलता है। Radeon की माइलेज कंपनी के अनुसार 65 kmpl तक है, जिससे यह एक बहुत ईंमी स्कूटर है।

जानिए कैसे है TVS Radeon के फीचर्स

 

TVS

 

Radeon का डिज़ाइन एकदिवसीय है और इसे विशेष रूप से सजाया गया है। इसमें Beep Beep साइड स्टैंड इंडिकेटर, USB चार्जिंग पोर्ट, LED DRL, साइड स्टैंड इंडिकेटर, रियल टाइम इंडिकेटेड माइलेज, सेल्फ स्टार्ट और किक स्टार्ट, घड़ी और सर्विस इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेशन, साइड स्टैंड इंडिकेटर, अनब्रेकेबल साइड इंडिकेटर माउंटेड, और फूल क्रोम मेटल एक्जॉस्ट जैसे कई शानदार फीचर्स शामिल हैं।

जानिए कितनी है TVS Radeon की कीमत

 

TVS

TVS Radeon की कीमतों में कई सुंदर रंगों का विकल्प है और इसकी आरंभिक कीमत 62,400 रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू होती है। हालांकि, कीमतें स्थान के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। इसका मुकाबला Hero Splendor, Honda Shine, और Bajaj CT110 से हो रहा है, जिससे यह मार्केट में काफी चर्चा का केंद्र बन रही है।

 

 

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×