Skoda Kushaq Onyx की ये धांसू SUV दे रही दमदार माइलेज

Skoda Kushaq Onyx भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय एसयूवी है, जो अपने स्टाइलिश डिजाइन, शक्तिशाली इंजन और शानदार विशेषताओं के लिए जानी जाती है। Skoda ने भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों और पसंद को ध्यान में रखते हुए इस मॉडल को डिजाइन किया है। यह कार न केवल देखने में आकर्षक है, बल्कि चलाने में भी अत्यंत आरामदायक और सुरक्षित है।

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

 

Skoda Kushaq Onyx में एक उत्कृष्ट इंजन है जो इसे अद्वितीय बनाता है। इसमें 1.0 लीटर का TSI पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 115 PS की पावर और 178 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। यह इंजन मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्पों में उपलब्ध है, जिससे ड्राइविंग का अनुभव और भी बेहतर हो जाता है। इसकी फ्यूल इफिशिएंसी भी बेहद अच्छी है, जिससे यह एक लंबी यात्रा के लिए भी आदर्श साबित होती है।

 

 

 

इस SUV का डिजाइन बहुत ही आधुनिक और आकर्षक है। Skoda Kushaq Onyx में स्पोर्टी और एग्रेसिव फ्रंट ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स, और डीआरएल्स दिए गए हैं जो इसे एक प्रीमियम लुक देते हैं। इसके अलावा, इसमें 16 इंच के अलॉय व्हील्स, रियर स्पॉइलर और बॉडी-कलर्ड ORVMs (Outside Rear View Mirrors) भी शामिल हैं। इंटीरियर की बात करें तो, इसका केबिन बहुत ही आरामदायक और लग्जरी फीलिंग देता है।

 

 

 

Skoda Kushaq Onyx की कीमत भारतीय बाजार में है। इसकी शुरुआती कीमत लगभग 12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो इसे अपने सेगमेंट में एक बेहतरीन विकल्प बनाती है। इस कीमत पर, यह कार अपने कई प्रतिस्पर्धियों से बेहतर फीचर्स और परफॉर्मेंस ऑफर करती है। Skoda ने इस मॉडल में सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा है। इसमें छह एयरबैग्स, ईएससी (इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल), एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) और टीपीएमएस (टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम) जैसे उन्नत सुरक्षा फीचर्स दिए गए हैं।

 

 

 

Skoda Kushaq Onyx Visit Official Website

 

 

 

 

Royal Enfield की ये शानदार बाइक दे रही भारी भरकम्प लुक के साथ धांसू माइलेज

Leave a Comment