Renault Triber की ये शानदार SUV दे रही गज़ब का माइलेज, जानिए कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन

Renault Triber भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय एमपीवी है, जो अपने विशेष फीचर्स और किफायती कीमत के कारण लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है। यह कार परिवार के लिए एक बेहतरीन विकल्प है, जिसमें जगह, सुविधा और स्टाइल का अनूठा संगम है।

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

 

Renault Triber का इंजन बेहद कुशल और सक्षम है। इसमें 1.0 लीटर, तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 72 पीएस की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है, और एएमटी विकल्प भी उपलब्ध है। यह इंजन न केवल शक्तिशाली है बल्कि फ्यूल एफिशिएंसी के मामले में भी काफी प्रभावी है, जिससे यह लंबी यात्रा के लिए एक आदर्श विकल्प बनता है।

 

 

 

Renault Triber का डिजाइन बेहद आकर्षक और आधुनिक है। इसके फ्रंट में क्रोम ग्रिल, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स और एलईडी डीआरएल्स दिए गए हैं जो इसे एक प्रीमियम लुक प्रदान करते हैं। साइड प्रोफाइल में ब्लैक बी-पिलर और रूफ रेल्स इसे और भी स्टाइलिश बनाते हैं। पीछे की तरफ, वाइड टेल लैंप्स और स्कल्प्टेड बंपर इसे एक बोल्ड अपीयरेंस देते हैं।

 

 

 

Renault Triber की सबसे बड़ी खासियत इसकी फ्लेक्सिबल सीटिंग अरेंजमेंट है। इसमें 7-सीटर कॉन्फिगरेशन के साथ-साथ 5-सीटर और 6-सीटर कॉन्फिगरेशन भी उपलब्ध हैं। इसके सीट्स को आसानी से फोल्ड और रिमूव किया जा सकता है, जिससे बूट स्पेस को जरूरत के हिसाब से बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा, इसमें स्मार्ट स्टोरेज स्पेस और कूल्ड ग्लव बॉक्स जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं जो इसे और भी प्रैक्टिकल बनाते हैं।

 

 

 

 

Renault Triber की कीमत भी इसे एक आकर्षक विकल्प बनाती है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होकर 8 लाख रुपये तक जाती है। यह कीमत विभिन्न वेरिएंट्स और फीचर्स के आधार पर बदलती है। इस किफायती कीमत में Renault Triber अपने सेगमेंट में बेहतरीन फीचर्स और स्पेस प्रदान करती है, जिससे यह मध्यम वर्ग के परिवारों के लिए एक शानदार विकल्प बनती है।

 

 

 

Renault Triber Visit Offiicial Website

 

 

 

Yamaha की ये बाइक धांसू लुक से बना रही लोगो को अपना दीवाना

Leave a Comment