Poonam Pandey Alive:अभी में जिंदा हूं ,मरने की खबर इस लिये की थी जारी,पूनम पांडे ने वीडियो जारी किया

New Delhi: Poonam Pandey Alive:आज एक्ट्रेस मॉडल पूनम पांडे  अपने अकाउंट ने एक और वीडियो शेयर की है, जहां उन्होंने अपने जिंदा होने की पुष्टि की है. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मॉडल पूनम पांडे जिंदा हैं. जी हां, आपने सही सुना. बीते दिन पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें एक्ट्रेस के सर्वाइकल कैंसर होने के कारण निधन की फेक खबर दी गई थी. लेकिन आज एक्ट्रेस अपने अकाउंट ने एक और वीडियो शेयर की है, जहां उन्होंने अपने जिंदा होने की पुष्टि की है. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

 

 

 Poonam Pandey Alive पूनम पांडे के मजाक पर भड़के नेटीजन्स

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर से अपनी मौत की खबरों के बाद कहा, ‘मैं यहां हूं, जिंदा हूं’. उन्होंने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह ठीक है और यह सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए किया गया है, एक ऐसा मुद्दा जिसने कई लोगों की जान ले ली है. jio cinema

 

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, Poonam Pandey Alive

“मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए बाध्य महसूस कर रहा हूं – मैं यहां जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन दुखद है कि इसने हजारों महिलाओं की जान ले ली है.” इस बीमारी से निपटने के तरीके के बारे में जानकारी की कमी के कारण उत्पन्न हुआ. कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर को पूरी तरह से रोका जा सकता है. कुंजी एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख फैंस बोले,मार डाला…..

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें