cinema

ott release this week:मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म के ओरिजनल्स की धूम- चिरंजीवी भट्ट

ott release this week मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म के ओरिजनल्स की धूम- चिरंजीवी भट्ट

ott release this week गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट- युवा उद्यमी और निर्माता चिरंजीवी भट्ट मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म पर ओरिजनल्स को लेकर और उनकी धूम को देखते हुए बड़े उत्साहित नज़र आते हैं। नुक्कड़, कोड ब्लू, साँई की महिमा आदि कई उनके निर्माता के तौर पर यूज़र्स के प्रति अपनी कटिबद्धता दर्शाते हैं।

read more

 

माता-पिता के कार्य, सेवा , बिज़नेस में अपना रोल तलाशना हर युवा की आकांक्षा होती है

पर उसमें अपने पेरेन्ट्स को लीड करना कम ही लोग कर पाते हैं, चिरंजीवी भट्ट ऐसे ही साहसी युवा उद्यमी है।मिशन सेवेन्टी, प्रोजेक्ट एंजेल्स, मसूरी हॉउस, डबल शेड्स, रगड़ -भसड़ , ओल्ड लेडी, लीच , आज़मगढ़, बाबा,भूख कहानी एक जानवर की, कोड ब्लू, नुक्कड़, साँई की महिमा जैसे प्रोजेक्ट्स जो मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म पर ओरिजनल्स के रूप में छाप हुए हैं

 

ott release this week
ott release this week

ott release this week उनके साथ जनता , दर्शकों को रिश्तों की गर्मजोशी दिखाने वाला हाल कैसा है

जनाब का और बेबाक़ इन सब के लिए चिरंजीवी भट्ट ने निर्माता होने का सही जोखिम उठाया है।
मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म एक अलग तरह का प्लेटफ़ॉर्म है जहाँ प्रतिभा की कद्र है और नए निर्देशकों के प्रति सम्मान की भावना । पहली बार किसी सीरिज़ को लिखने और बनाने के लिए टीम को जिस तरह के सहयोग की ज़रूरत होती है वो देना और सही संसाधनों में अच्छा काम उनका लक्ष्य रहता है।

 

Ayushmann’ – The Real Story of Asha’s Greatest Journey

अपने निर्माता और निर्देशक माता-पिता के सान्निध्य में अपने बचपन में कुछ सीरिज़ में काम कर चुके

चिरंजीवी भट्ट आगे फ़ीचर फ़िल्म निर्माण के काम को अंजाम देना चाहते हैं । आधुनिक तकनीक के मामले में आज के युवाओं में से एक चिरंजीवी भट्ट का मानना है कि ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म्स ने मनोरंजन और प्रतिभा का प्रदर्शन करवाने में बेहद सफल और सशक्त रहे हैं और आगे आने वाला समय मनोरंजन के क्षेत्र में सचमुच एक इंडस्ट्री के रूप में हज़ारों , लाखों रोज़गार जेनरेट करने का बीड़ा उठा सकते हैं।

AMAN KUMAR SIDDHU

Aman Kumar Siddhu (Editor in chief)Samar India Media Group From Uttar Pradesh. Can be Reached at samarindia22@gmail.com.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button