Oppo Find N3 Flip में मिल सकते है तीन रियर कैमरा, जानिए फीचर्स

Oppo Find N3 Flip : हर मोबाइल कंपनी अपने आपको आगे रखने के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच करती रहती है तो वहीँ दूसरी ओर Oppo जल्द अपने लेटेस्ट फोल्डेबल फोन Find N2 Flip का सक्सेसर Find N3 Flip लाने की तैयारी में है। हालिया रिपोर्ट में इसके रेंडर्स सामने आए हैं। इससे फोन के डिजाइन का खुलासा हो गया है। साथ ही, कैमरा डिटेल भी लीक हुई है। इसके अलावा, कंपनी Find N3 भी पेश करने की योजना में है।

Oppo Find N3 Flip : 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक

अगर हम इसके डिज़ाइन की बात करें तो clamshell डिजाइन के साथ लाया जाएगा। EVT (Engineering Validation Test) पर बेस्ड रेंडर्स में स्मार्टफोन ब्लैक कलर में Find N2 Flip के समान clamshell डिजाइन के साथ दिखा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि EVT प्रोटोटाइपिंग को दौरान होने वाला एक टेस्ट है। ओप्पो के इस अपकमिंग फ्लिप फोन में बड़ा एक्सटीयर डिस्प्ले देखने को मिल रहा है।

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

ये भी पढ़े – स्मार्टफोन

जानिए कैसे है ट्रिपल कैमरा

अगर हम इसके कैमरा की बात करें तो फोन में पीछे की तरफ सबसे नीचे राउंट ऐज के साथ Oppo और Hasselblad ब्रांडिंग देखने को मिल रही है। सबसे बड़ा बदलाव फोन के कैमरा सेटअप में दिखा है। Oppo Find N3 Flip फोन में Find N2 Flip से अलग ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल रहा है। बता दें कि Find N2 Flip में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

कैसा है OIs कैमरा

अगर हम इसके Ois कैमरा की बात करें तो ओप्पो के इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन में हाल में लॉन्च हुए Oppo Reno 10 Pro जैसा कैमरा सेटअप है। इसमें OIS के साथ 50MP का Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 32MP टेलीफोटो कैमरा मिलने की उम्मीद है।

Read More : Web Series: दरवाजा बंद करके अकेले में देखे यह वेब सीरीज

जानिए अन्य फीचर्स

अगर हम इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो Oppo Find N3 Flip में 6.8 इंच का Full HD+ डिस्प्ले मिल सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसके अलावा, हैंडसेट में 3.26 इंच का AMOLED स्क्रीन मिल सकता है। फोन MediaTek Dimensity 9000 Plus प्रोसेसर से लैस हो सकता है। स्मार्टफोन में 16GB तक RAM और 512GB स्टोरेज मिलने की उम्मीद है।

Leave a Comment