Maruti Suzuki की ये धांसू SUV दे रही ज़बरदस्त माइलेज और कमाल के फीचर्स

पंच को छोड़कर Suzuki Hustler ने तूफानी प्रवृत्ति का वादा किया है और इसकी बखिया हर किसी को हैरान करने के लिए तैयार है। Maruti Suzuki की इस शानदार गाड़ी का आगमन देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर में हलचल मचा सकता है। हालांकि इसके बारे में आधिकारिक जानकारी अभी तक जारी नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद है कि इसमें मारुती के शक्तिशाली इंजन और विशेषताओं का समावेश होगा। यह टाटा पंच और हुंडई एक्सेंट को टक्कर देने के लिए आएगी, और जब यह बाजार में आएगी, तो यह नई मार्जिन का पहला आगाज कर सकती है।

जानिए कैसा है Maruti Suzuki Hustler का इंजन

 

Maruti

इस गाड़ी के इंजन की विशेषता की बात करें तो, यह दो प्रकार के पॉवरफुल इंजनों के साथ आ सकता है। पहला इंजन 658 सीसी का हो सकता है जो 52 पीएस की पावर और 51 एचपी का टॉर्क प्रदान कर सकता है। दूसरा वेरिएंट भी 658 सीसी का हो सकता है, लेकिन यह टर्बो चार्ज्ड होगा और 64 पीएसकी पावर और 63 एचपी का टॉर्क उत्पन्न कर सकता है। इसमें सीवीटी ट्रांसमिशन की संभावना है, और इंजन में कुछ बदलाव होने की संभावना है।

जानिए कैसे है Maruti Suzuki Hustler के फीचर्स

 

 

Maruti

इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो, इसमें आपको एड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले समर्थन के साथ 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एयर कंडीशनिंग, ABS, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, एयरबैग, और सनरूफ जैसे कई फीचर्स और सुरक्षा सुविधाएं देखने को मिल सकती हैं।

जानिए कितनी है Maruti Suzuki Hustler की कीमत

 

 

Maruti

मूल्य के संदर्भ में, कंपनी इसे कई रंग विकल्पों के साथ पेश कर सकती है और इसकी कीमत 7 लाख रुपये से शुरू होकर 10.49 लाख रुपये एक्स शोरूम तक हो सकती है। हालांकि कीमत का अनुमान है, और इसके फीचर्स और इंजन की जानकारी रिपोर्ट के अनुसार बताई जा रही है। इसके लॉन्च से संबंधित कोई आधिकारिक जानकारी अब तक सामने नहीं आई है, इसलिए हम इसकी पुष्टि नहीं कर सकते हैं।

 

 

 

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×