बदायूं में किसान की हत्या…..गंगा एक्सप्रेसवे के किनारे खेत में मिला शव,धारदार हथियार से काटा गया गला

बदायूं में किसान की हत्या…..गंगा एक्सप्रेसवे के किनारे खेत में मिला शव,धारदार हथियार से काटा गया गला

बदायूं।कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव बिहारी की गौटिया में सोमवार रात किसान मुकदम उर्फ बांकेलाल की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह खेत में उनका शव पड़ा मिला। पुलिस को मौके से एक हेलमेट और एक जैकेट पड़ी मिली है। अनुमान है कि कोई बाइक से आया और उनकी हत्या करके चला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजने के साथ जांच शुरू कर दी है।

गांव बिहारी की गौटिया निवासी मुकदम उर्फ बांकेलाल (50) खेतीबाड़ी करते थे। परिवार वालों के मुताबिक उनकी शादी नहीं हुई थी। वह अपने छोटे भाई राजपाल के साथ रहते थे। छोटा भाई राजपाल शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। सोमवार रात बांकेलाल अपने ट्यूबवेल पर गए थे। उसके बाद घर लौट कर नहीं आए। मंगलवार सुबह गांव के कुछ बच्चे गंगा एक्सप्रेसवे से होते हुए स्कूल जा रहे थे। तभी उन्होंने सड़क किनारे खेत में बांकेलाल का शव पड़ा देखा।

बच्चों ने ग्रामीणों को सूचना दी:-कुछ ही देर में घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। किसान के परिवार वाले भी रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। कुछ देर बाद थाना पुलिस भी आ गई। पुलिस को आशंका है कि कोई व्यक्ति खेत पर बाइक से आया और किसान की हत्या करके चला गया। धारदार हथियार से किसान का गला काटा गया था। मौके से एक हेलमेट और जैकेट पड़ी मिली है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×