उझानी के बरातघर में गुब्बारों में गैस भरने वाला सिलिंडर फटा…दो गंभीर रूप से घायल

उझानी के बरातघर में गुब्बारों में गैस भरने वाला सिलिंडर फटा… दो गंभीर रूप से घायल

उझानी।बरातघर में एक विवाह समारोह के दौरान मंगलवार देर रात गुब्बारों में गैस भरने वाला सिलिंडर फटने से दो युवक घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल उदित को बरेली तो हिमांशु को चंदौसी के बाद दिल्ली में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद भगदड़ मच गई।
हादसा रात में करीब साढ़े दस बजे हुआ। साहूकारा मोहल्ला निवासी उदित वार्ष्णेय उर्फ टेसू (28) पुत्र स्व. नवल किशोर और हिमांशु वार्ष्णेय (20) पुत्र घनश्याम शादी-समारोह में बुकिंग पर गुब्बारों में गैस भरने के लिए सिलिंडर मुहैया कराते हैं। शादी-समारोह में उन्होंने ही सिलिंडर भेजा था।

बताते हैं। कि सिलिंडर में गैस खत्म हो जाने की सूचना के बाद दोनों बरातघर पहुंचे। उन्होंने बरातघर के बाहरी छोर पर केमिकल का इस्तेमाल कर गैस बनाई। इसी दौरान तेज धमाके के साथ सिलिंडर फट गया। सिलिंडर के टुकड़ों की चपेट में आने से उदित का एक हाथ लहूलुहान हो गया तो हिमांशु का चेहरा और एक आंख चपेट में आ गए।
धमाके की आवाज सुनकर समारोह में भगदड़ मच गई। लोगों ने लहूलुहान उदित और हिमांशु को इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया। सूचना के बाद दोनों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। हालत नाजुक देख हिमांशु को राजकीय मेडिकल कॉलेज और उदित को बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में हिमांशु को परिजन चंदौसी फिर दिल्ली ले गए। बहनोई मनोज कुमार ने बताया कि उदित के हाथ का आपरेशन होगा। इस मामले में पुलिस को जानकारी नहीं दी गई।

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें