bhojpuri film:प्रदीप पाण्डेय चिंटू की फ़िल्म “फिदा” के अगले हिस्से की शूटिंग मुम्बई के मड में हुई शुरू

गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट –
bhojpuri film जगत के चॉकलेटी हीरो प्रदीप पाण्डेय चिंटू अभिनीत फिल्म फिदा की के बाकी हिस्से की शूटिंग आज से मुम्बई के मड आइलैंड में शुरू कर दी गई है । इस फ़िल्म की लगभग 90 प्रतिशत शूटिंग बीते महीने में उत्तरप्रदेश के बनारस, मिर्जापुर के आसपास की गई है ।

 

 

 

प्रदीप पाण्डेय चिंटू की विशेष भूमिका वाली इस bhojpuri film में त्रिकोणीय प्रेम सम्बन्धों के एक नए अध्याय की नई इबारत को दर्शाया गया है ।

फ़िल्म फिदा में भोजपुरी सिनेमा के दर्शको को एक अनूठा प्रयोग भी देखने को मिलेगा । फ़िल्म फिदा में बॉर्डर पार के प्रेम सबन्धों और एक सैनिक की अपने देश के प्रति कर्त्तव्य और प्रतिबद्धता के साथ निजी जीवन की मजबूरियों को दिखाने की कोशिश की गई है । इस फ़िल्म में एक बेहतरीन कहानी के साथ मनोरंजक गीत संगीत को भी प्रमुखता के साथ जगह दिया गया है । फ़िल्म में एक से बढ़कर एक बेहतरीन गीत संगीत को फ़िल्म की स्थिति हिंसाब से ढाला गया है , जिसे सुनने/देखने के बाद दर्शक दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाएंगे । jio

 

 

आपको विदित हो कि इस bhojpuri filmफिदा की मुम्बई में डबिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी जारी है ।

निर्माता निर्देशक फ़िल्म को जल्द रिलीज़ करने की फ़िराक में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश में लगे हुए हैं ।bhojpuri film  फिदा के बारे में बात करते हुए प्रदीप पाण्डेय चिंटू बताते हैं कि हमने एक बेहतरीन फ़िल्म बनाई है और इसकी बेहतरी के लिए ही हमने ये शेड्यूल मुम्बई में लगाया है ताकि कोई कसर बाकी ना रह जाये । हम लोग पूरी टीम ने जबरदस्त तरीके से मेहनत करके अपना काम ईमानदारी से किया है , और अब रिजल्ट तो दर्शक ही देंगे । अब हमारी कोशिश यही रहेगी कि इस फ़िल्म को जल्द थियेटर तक लेकर आया जाए । पवन सिंह और नम्रता मल्ला के गाने ‘लाल घाघरा’ ने रचा इतिहास,300मिलियन के पार,देखें वीडियो

 

रवि इंटरप्राइजेज के बैनर तले बन रही bhojpuri film फिदा के निर्माता हैं जनक शाह व निर्देशन किया है

जाने माने निर्देशक दिनकर कपूर ( K.D ) ने ।bhojpuri film फिदा के लेखन का कार्य किया है वीरू ठाकुर ने , वहीं फ़िल्म फिदा के संगीत निर्देशन का जिम्मा सम्भाला है राजकुमार पांडेय व गुणवंत सेन ने । फिदा के गानों पर नृत्य निर्देशन किया है मशहूर कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रामदेवन एमके गुप्ता जय ने । फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर हैं देवेंद्र तिवारी ।

bhojpuri film फिदा के प्रोडक्शन हेड का काम किये हैं आशीष दुबे, कला पक्ष देख रहे थे अमर गुप्ता । फ़िल्म फिदा के कलाकारों की बात किया जाए तो प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ संयोगिता यादव ,आरोही रावत ,नीलम गीरी , राजवीर सिंह राजपूत , सुशील सिंह, सन्तोष पहलवान, नीलम पाण्डेय , नमिता पांडे, विवेक सिंह ,सनी ओझा ,वैष्णवी चावला,स्वैगी सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में हैं । फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं ।

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें