Bajaj Auto जल्द कर सकती है भारतीय मार्किट में NS400 बाइक लांच

Bajaj ऑटो ने इस कैलेंडर वर्ष में कई नई मोटरसाइकिल और स्कूटरों को लॉन्च करने का इंतजाम किया है। उनमें से एक है अपडेटेड पल्सर N160, जिसकी कीमत की जल्दी ही घोषणा होगी और जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल होगा। आगामी महीनों में, पल्सर एन सीरीज़ के अन्य मॉडल्स को भी इसी तरह के अपडेट्स मिलेंगे।

Bajaj

 

हाल के दिनों में, घरेलू निर्माता ने ट्रायम्फ 400 ट्विन्स, नई पीढ़ी केटीएम 390 ड्यूक और 250 ड्यूक, नए हस्कवर्ना विटपिलेन 250 और स्वार्टपिलेन 401 को प्रस्तुत किया है। इसके साथ ही, अपडेटेड चेतक अर्बन भी लॉन्च किया गया है और आगामी वित्त वर्ष की पहली तिमाही में इसके इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज का और विस्तार करने का काम जारी है। इसके अलावा, एक सीएनजी मोटरसाइकिल और एक फ्लैगशिप पल्सर भी पाइपलाइन में शामिल हैं।

 

Bajaj

“अब तक की सबसे बड़ी पल्सर” के अस्तित्व की पुष्टि बजाज के प्रबंध निदेशक, राजीव Bajaj ने सितंबर 2023 में एक साक्षात्कार में की थी। उन्होंने इसे मार्च 2024 में लॉन्च करने की योजना बताई थी। अक्टूबर से दिसंबर तिमाही में, चाकन स्थित ब्रांड ने उद्योग को बड़े अंतर से पीछे छोड़ा है और 125 सीसी प्लस सेगमेंट में वॉल्यूम बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

Bajaj

आगामी पल्सर फ्लैगशिप मॉडल में उत्साही लोगों के बीच बड़ी रुचि है, क्योंकि Bajaj ने एक दशक पहले ऑटो एक्सपो में सीएस 400 और एसएस 400 कांसेप्ट को प्रदर्शित किया था। हालांकि अब तक कोई आधिकारिक विवरण ज्ञात नहीं है, हम आशा करते हैं कि यह NS200 और N250 से ऊपर स्थित एक नेकेड स्ट्रीटफाइटर होगा, जिसकी कीमत 2 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) से कम होगी।

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

Gyanvapi Campus:करीब 30 वर्षों के बाद लोगों को ज्ञानवापी परिसर की बैरिकेडिंग के पास से दर्शन करने की अनुमति मिली

 

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×