fbpx

Panjab Bye Election Result 2024:विधानसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने जीत का परचम लहराया

Panjab Bye Election Result 2024: जालंधर पश्चिम विधानसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने जीत का परचम लहराया है. AAP उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने बीजेपी प्रत्याशी शीतल अंगुराल को 37325 हजार वोटों से करारी शिकस्त दी है. मोहिंदर भगत को 55246 हजार वोट मिले जबकि अंगुराल 17921 वोट पाकर दूसरे स्थान पर रहे. वहीं, तीसरे स्थान पर कांग्रेस की सुरिंदर कौर रहीं. उन्हें 16757 हजार वोट मिले.

 

Punjab Lok Sabha Election Result 2024 : पंजाब की इन सीटों पर जानिए किसकी हुई जीत और किसकी हुई हार

Panjab Bye Election Result 2024 इस चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान करीब एक महीने तक जालंधर में थे.

सीएम मान और उनका परिवार लगातार प्रचार कर रहा था. उनकी पत्नी खुद प्रचार करती नजर आईं थी. वे सार्वजनिक सभाओं के साथ-साथ डोर-टू-डोर प्रचार भी कर रही थीं. जीत के बाद आम आदमी पार्टी ने कहा कि जालंधर वेस्ट में झाड़ू चल गई. यहां की जनता ने AAP के उम्मीदवार मोहिंदर भगत को भारी मतों से विजयी बना कर मुख्यमंत्री भगवंत मान जी के विकास कार्यों पर मोहर लगा दी है. जालंधर वेस्ट की जनता को दिल से शुक्रिया और AAP के सभी नेताओं व कर्मठ कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई.

 

Panjab Bye Election Result 2024 आम आदमी पार्टी ने बीजेपी छोड़कर आए मोहिंदर भगत पर दांव खेला

पंजाब में बीजेपी का दलबदलू दांव काम नहीं आया. लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के विधायक रहे शीतल अंगुराल बीजेपी में शामिल हो गए थे. इसके बाद यह सीट खाली हुई थीं. इसके बाद बीजेपी ने अंगुराल को जालंघर वेस्ट से उतारा. वहीं, आम आदमी पार्टी ने बीजेपी छोड़कर आए मोहिंदर भगत पर दांव खेला. कांग्रेस की तरफ से सुरिंदर कौर मैदान में थीं.

Leave a Comment