Aquaman 2:एक्वामैन 2 के हिंदी तमिल और तेलुगु संस्करण अब एक दिन बाद 22 दिसंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज होंगे।

भारत में हम एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम उर्फAquaman 2 की रिलीज से एक दिन दूर हैं। फिल्म दुनिया भर में एक दिन बाद 22 दिसंबर को रिलीज होगी। हालांकिए रिलीज से एक दिन पहले भी फिल्म को लेकर काफी कुछ चल रहा है। जबकि अंग्रेजी संस्करण सेंसर बोर्ड द्वारा पारित कर दिया गया है और कल रिलीज के लिए है फिल्म के बारे में नवीनतम अपडेट यह है कि भारतीय दर्शकों के लिए डब संस्करण अभी भी सेंसर बोर्ड द्वारा नहीं देखा गया है जिसका अर्थ है कि वे अंग्रेजी रिलीज नहीं करेंगे।

 

 

Aquaman 2 एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम कल भारत में अंग्रेजी में रिलीज होगी।

पहले फिल्म के हिंदी तमिल और तेलुगु वर्जन को अंग्रेजी के साथ रिलीज करने की योजना थी। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि फिल्म भारत में एक और मुश्किल में फंस गई है। भारत में फिल्म के प्रतिनिधियों के नवीनतम बयान के अनुसार एक्वामैन 2 के डब संस्करण अभी तक सेंसर बोर्ड द्वारा नहीं देखे गए हैं और इसने उसी दिन रिलीज को असंभव बना दिया है।

 

नोट के अनुसार Aquaman 2 के हिंदी तमिल और तेलुगु संस्करण अब एक दिन बाद 22 दिसंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज होंगे।

नोट में लिखा है एक्वामैन के डब संस्करण हिंदी तमिल और तेलुगु और द लॉस्ट किंगडम अंग्रेजी संस्करण के साथ गुरुवार को रिलीज़ नहीं होगी। ये अब शुक्रवारए 22 दिसंबर को रिलीज़ होंगे क्योंकि सेंसर बोर्ड ने अभी तक डब संस्करण नहीं देखा है।

 

 

इस बीच Aquaman 2 उर्फ ​​एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम कई कारणों से सुर्खियों में है।

सुबह पता चला कि फिल्म का एकमात्र पोस्ट.क्रेडिट दृश्य इंटरनेट पर लीक हो गया है। इसमें कथित तौर पर पैट्रिक विल्सन और जेसन मोमोआ शामिल हैं। ऑर्म के रूप में पैट्रिक को बर्गर खाते हुए देखा जा सकता है और उसे पास में एक कॉकरोच मिलता है। वह उसे उठाता है और खाता है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म के एक सीक्वेंस का संकेत है।

 

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

 

Leave a Comment