fbpx

सगे भाई को फंसाने के लिए दिनदहाड़े पत्नी के साथ मिलकर भाई ने लूट का रचाया नाटक,

सगे भाई को फंसाने के लिए दिनदहाड़े पत्नी के साथ मिलकर भाई ने लूट का रचाया नाटक,

अलापुर। थाना क्षेत्र में युवक ने अपने सगे भाई को फंसाने के लिए पत्नी के साथ मिलकर लूट का नाटक रच डाला। दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। मौके पर जाकर पड़ताल की तो पता चला कि घटना फर्जी थी। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। फर्जी सूचना देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

 

दिनदहाड़े

बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे अलापुर थाना क्षेत्र के गांव गभियाई निवासी शबाब मियां पुत्र अजमत अपनी पत्नी के साथ थाने पहुंचा। थाने पर शबाब ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी के साथ रिश्तेदारी में जा रहा था, जहां दो नकाबपोश बदमाशों ने अपने साथियों के साथ 1.90 लाख रुपये की लूट की है।

उत्तर पुलिस पुलिस

दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस दंपती को लेकर मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

 

जांच में पता चला कि शबाब ने अपने भाई अशरफ को फंसाने के लिए लूट का नाटक रचा है। पुलिस ने बताया कि शबाब योजना के चलते पहले अपनी ससुराल ककराला गया और वहां पर 1.68 लाख रुपये रख दिए। इसके बाद अपने गांव की तरफ पत्नी के साथ बाइक से गया। इसके बाद सीधे थाने आया और लूट की सूचना पुलिस को दी।

 

पुलिस ने आधे घंटे में ही खुलासा करते हुए साजिशकर्ता शबाब के ससुर के पास से 1.68 लाख रुपये भी बरामद कर लिए। एसएचओ हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि लूट की फर्जी सूचना देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।दिनदहाड़े

सचिवालय

Leave a Comment