सगे भाई के घर में घुसकर की लूटपाट, सात लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

सगे भाई के घर में घुसकर की लूटपाट, सात लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

म्याऊं। अलापुर थाना क्षेत्र के गांव ग्योती धर्मपुर में रविवार की रात सगे भाई के घर में घुसकर पिता-पुत्रों समेत सात लोगों ने परिजनों को बंधक बना लिया। बंधक बनाने के बाद लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी एके श्रीवास्तव घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

सगे भाई
एसपी सिटी के निर्देश पर सगे भाई, भतीजे समेत सात लोगों के खिलाफ लूटपाट की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

शाहजहांपुर जिले के थाना गढि़या रंगीन निवासी महाराम पुत्र ठकुरी करीब दो माह से अपनी रिश्तेदारी में क्षेत्र के गांव ग्योती धर्मपुर में रूमसिंह के घेर में टिनशेड और पन्नी डालकर परिवार समेत रह रहा है।

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

सरकारी योजना की सूची

आरोप है कि रविवार की रात करीब एक बजे उसके भाई वीरपाल, देवसिंह, सत्यपाल, भतीजा केपी पुत्र देवसिंह निवासी गांव मढ़ई थाना गढि़या रंगीन जिला शाहजहांपुर अपने तीन अन्य साथियों के साथ उसके घर में घुस आए। इसके बाद उन्होंने परिवार के लोगों को असलहा के बल पर बंधक बना लिया। बंधक बनाने के बाद वह 25 हजार रुपये की नकदी और जेवरात लूटकर फरार हो गए।

इस संबंध में एसपी सिटी ने बताया कि भाइयों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। एक भाई ने लूटपाट का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। जांच में जो भी सच सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।सगे भाई

सचिवालय

Leave a Comment