Video: “चोली के पीछे क्या है”आज भी हैं लाखों दीवाने देखिए रोंगटे खड़े कर देने वाला विडिओ

Choli Ke Peeche Kya h Video: सोशल मीडिया पर

आज भी लाखों बार देखे जाने वाला गाना   ‘चोली के पीछे क्या है’ Choli Ke Peeche kya सुपर हीट हो गया है। शादी हो या कोई भी आयोजन सब में ये चोली के पीछे क्या है गाने सुना और देखा जाता है। सोशल मीडिया पर रोज लाखों रील बनाई जाती है। लड़कियां और महिलाएं माधुरी दीक्षित से बेहर डांस करना चाहती है।

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

माधुरी सर्वश्रेष्ठ डांसर्स है

माधुरी को हिंदी सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ डांसर्स में से एक माना जाता है, लेकिन ‘चोली के पीछे’ में उन्होंने कुछ ऐसा किया जो उनकी प्रतिभा से परे था। गाने में उनका चरित्र गंगा (प्राचीन हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार पवित्रता से जुड़ा नाम) है जो प्रेम और लालसा के बारे के गाने पर डांस करती है।

 

Madhuri Dixit Birthday

गंगा यह सब करती है और बिना अत्यधिक कामुक हुए, लेकिन फिर भी सेक्सी है। वह ऐसे डांस स्टेप्स करती हैं, जो शायद और भी एक्ट्रेस कर सकती थीं, लेकिन जो अदाएं माधुरी के पास हैं वो किसी और अभिनेत्री के पास कहां। वह उन्हें अपनी मासूमियत से लुभाती है और कुछ ही सेकंड में भोलेपन से चुलबुली बन जाती है। गाने में माधुरी की अदाएं देखने लायक है।

Bollywood

गाने पर जमकर हुआ था विवाद

गाने को लेकर इतना विवाद था कि एक समय दूरदर्शन और ऑल इंडिया रेडियो ने इस पर बैन लगा दिया था। गीतकार आनंद बख्शी से 1993 में मृत्युंजय कुमार झा के साथ बातचीत में उनके गीत के ‘दोहरे अर्थ’ के बारे में पूछा गया था और गाने को अश्लील कहा था। जवाब देते हुए आनंद ने कहा था, “इसमें अश्लील क्या है? चोली के पीछे क्या है

vedio:बिकिनी पहन नोरा फतेही ने समंदर किनारे डांस के दौरान पार की सारी हदें

यह एक राजस्थानी लोकगीत है। यह शादियों में प्ले होता है। मन चोली में ही लगा है।

 

अगर आप शर्ट पहन रहे हैं तो आपका दिल शर्ट के अंदर होगा। आपने पारंपरिक पंजाबी गाने सुने हैं, अगर आप उन्हें हिंदी में डिस्कस करना शुरू करेंगे तो वे अश्लील लग सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है।”

चोली के पीछे क्या है

पंजाब में शादी के गीत यौन संकेतों पर भारी होने के लिए प्रसिद्ध हैं,चोली के पीछे क्या है

 

और यह कई क्षेत्रीय लोक गीतों के लिए भी सच है, लेकिन ‘चोली के पीछे’ ने कुछ पंख लगाए और वह संभवतः इसलिए था क्योंकि यहां एक महिला गर्व से अपनी यौन इच्छाओं का दावा कर रही थी और वह कोई खलनायिका भी नहीं थी जो नायक का ध्यान भटकाने के लिए ऐसा कर रही थी।

 

यह गंगा नाम की नायिका थी जो संजय दत्त द्वारा अभिनीत ‘खलनायक’ बल्लू का ध्यान आकर्षित करने के लिए इस गाने पर डांस कर रही थी। उस वक्त रियल लाइफ में संजय दत्त 1993 के बॉम्बे बम विस्फोट मामले में अपनी संलिप्तता के लिए सलाखों के पीछे थे।

चोली के पीछे क्या है

काफी विरोध के बाद भी हुआ था सुपर डांस चोली के पीछे क्या है

30 साल बाद, अगर यह गीत आज जारी किया गया होता तब भी गाने को लेकर बहुत विरोध होता। फिल्म में गाने का प्लेसमेंट ऐसा था कि फिल्म देखने के बाद विवाद कम हो गए। माधुरी ने 2014 में अमर उजाला के साथ एक साक्षात्कार में कहा था, चोली के पीछे क्या है को लेकर बहुत हो-हल्ला हुआ था।

 

लोगों ने काफी विरोध किया लेकिन जब उन्होंने फिल्म देखी तो चुप हो गए। लोगों को गाने का पिक्चराइजेशन पसंद आया और यहां तक ​​कि जिन लोगों ने गाने का विरोध किया था, वे भी इसकी सराहना कर रहे थे।”

 

 

Leave a Comment