Uttar Pradesh

प्रेम प्रसंग:बेटी की शादी होने से पहले मां समधी संग हुई फरार

Bareilly News: प्रेम प्रसंग का अजब मामला सामने आया है।

प्रेम प्रसंग एक युवती की शादी तय करने के दौरान उसकी मां के संबंध चचेरे समधी से हो गए। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खी लीं। मौका पाकर मौके से फरार हो गये। मामला पुलिस तक पहुंच गया है। सोशल मीडिया पर खबर तेजी से वायरल हो रही है।

 

अपने पुलिस स्टेशन को जानें एक क्लिक पर

प्रेम प्रसंगमामला शाहजहांपुर के कांट क्षेत्र का है।

खबरों के अनुसार चार बच्चों की मां को समधी से इंश्क हो गया। बेटी की शादी नहीं हो पाई, उससे पहले ही चार बच्चों की मां अपने प्रेमी समधी के साथ चली गई। दोनों को बुलाकर थाने पर पंचायत कराई गई, लेकिन महिला अपने प्रेमी के साथ रहने पर अड़ गई।

 

 

प्रेम प्रसंग प्रेमी ने भी उसका साथ दिया।

जब महिला अपने पति के साथ जाने को राजी नहीं हुई तो पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी का शांतिभंग में चालान कर दिया।कांट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी कलान थाना क्षेत्र के गांव में तय की थी। शादी तय होने के दौरान रिश्तेदारों का आना-जाना हो गया। युवती की शादी होने से पहले उसकी मां होने वाले चचेरे समधी के संपर्क में आ गई। दोनों का प्रेम-प्रसंग हो गया। इसके बाद वह अपने चार बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई।

 

 

इसकी जानकारी होने पर दोनों परिवार के लोग हैरान रह गए।प्रेम प्रसंग

दोनों पक्षों को बुलाकर समझाने का प्रयास किया गया। जब बात नहीं बनी तो मामला थाने पहुंच गया। वहां भी काउंसलिंग की गई। महिला किसी भी कीमत पर पति के पास जाने को तैयार नहीं हुई।

दहेज की मांग

थाने में महिला ने सबके सामने कह दिया कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी। प्रेमी भी तैयार था। इस पर पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया। यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।सोशल मीडिया पर खबर तेजी से वायरल हो रही है।

AMAN KUMAR SIDDHU

Aman Kumar Siddhu (Editor in chief)Samar India Media Group From Uttar Pradesh. Can be Reached at samarindia22@gmail.com.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button