Vivo का ये धांसू स्मार्टफोन मार्किट में मचा देगा धमाल, जानिए कैसा है कैमरा

Oneplus का सूपड़ा साफ कर देगा Vivo का सस्ता सुन्दर टिकाऊ स्मार्टफोन, जिसमें तगड़े कैमरे भी हैं। Vivo अपने बजट फोन्स के लिए प्रसिद्ध है, और इस दिशा में, Vivo ने अपना नया गतिशील फोन Vivo G2 स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया है। अब इसकी भारतीय बाजार में भी उपलब्धता की उम्मीद है, हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। यह फोन बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है और इसे बजट फोन के श्रेणी में रखा गया है।

Vivo

 

वीवो के इस स्मार्टफोन की विशेषताओं के बारे में बात करें तो, इसमें 6.56 इंच का एलसीडी पैनल शामिल है, जिसका 90Hz का रिफ्रेश रेट है। इसके अलावा, यह फोन 8GB रैम से लेकर 256GB तक की स्टोरेज के साथ उपलब्ध हो सकता है। फोन में डाइमेंसिटी 6020 चिपसेट भी हो सकता है।

Vivo

 

कैमरे की दिशा में, इस फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। इसके साथ ही, फ्रंट में एक 5 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए उपयोगी होगा। इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 15W की फास्ट चार्जिंग समर्थन के साथ 5000mAh की बैटरी उपलब्ध होगी।

Vivo

 

कीमत के पक्ष में, इस फोन की अलग-अलग कॉन्फ़िगरेशन्स के लिए निम्नलिखित मूल्य निर्धारित किए गए हैं: 4GB + 128GB कीमत 1,199 युआन, 6GB + 128GB कीमत 1,499 युआन, 8GB + 128GB कीमत 1,599 युआन, और 8GB + 256GB कीमत 1,899 युआन। भारत में इसकी कीमत के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। न लॉन्च से जुड़ी कोई अपडेट भी सामने आई है।

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

 

Honor का ये दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन जल्द होगा लांच, जानिए फीचर्स

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×