Gedgets

Samsung का ये ज़बरदस्त स्मार्टफोन हुआ Google Play Console पर लिस्ट

This powerful Samsung smartphone is listed on Google Play Console

हर मोबाइल कंपनी अपने आपको आगे रखने के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच करती रहती है तो वहीँ दूसरी ओर आपको बताते चले कि Samsung Galaxy M34 5G को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को हाल ही में Google Play Console पर लिस्ट किया गया है, जहां फोन के अहम फीचर्स सामने आए हैं।

 

 

Samsung smartphone : जानिए कब होगा भारतीय बाजार में लांच

आपको बताते चले कि Samsung Galaxy M Series में एक और 5G स्मार्टफोन इस सप्ताह भारत में लॉन्च होगा। सैमसंग के इस बजट फोन को 7 जुलाई को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सपोर्ट पेज पिछले दिनों लाइव किया है। Galaxy M सीरीज के इस अपकमिंग फोन Galaxy M34 5G को अब Google Play Console पर देखा गया है, जहां फोन के मुख्य फीचर्स लीक हुए हैं। इससे पहले भी यह फोन Geekbanch समेत कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्ट हो चुका है।

 

 

ये भी पढ़े – स्मार्टफोन

 

 

आइये जानते है लिस्टिंग में सामने आए फीचर्स के बारे में

अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो Google Play Console पर सैमसंग के इस फोन के डिस्प्ले, RAM, प्रोसेसर और Android वर्जन की जानकारियां सामने आई है। लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 1080 x 2340 पिक्सल यानी FHD+ रेजलूशन वाला डिस्प्ले होगा, जो 420 DPI को सपोर्ट करेगा। फोन में 6GB RAM मिलेगा। Galaxy M34 5G में s5e8825 कोडनेम वाला प्रोसेसर मिलेगा, जो Samsung Exynos 1280 बताया जा रहा है।

 

 

samsung

 

 

जानिए कैसा है कैमरा सेटअप

अगर हम इसके डिस्प्ले और कैमरा सेटअप की बात करें तो SuperAMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। फोन के डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन मिल सकता है और यह 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिनमें 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा, जो OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर को सपोर्ट करेगा।

 

 

Read More : जानिए क्या हुआ जब लड़की ने फेमस होने के लिये बीच बाजार बनाई रील

 

 

जानिए कैसा है बैटरी सेटअप

अगर हम इसके बैटरी सेटअप की बात करें तो यह फोन 6000mAh की बैटरी और 25W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग का यह बजट फोन 6GB/8GB RAM ऑप्शन के साथ आएगा। फोन की कीमत 21,000 रुपये से लेकर 24,000 रुपयेके बीच हो सकती है। सैमसंग ने Galaxy F54 5G को पिछले महीने भारतीय बाजार में पेश किया है।

AMAN KUMAR SIDDHU

Aman Kumar Siddhu (Editor in chief)Samar India Media Group From Uttar Pradesh. Can be Reached at samarindia22@gmail.com.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button