Tata की ये ज़बरदस्त SUV दे रही एडवांस फीचर्स के साथ साथ दमदार इंजन, जानिए कीमत

Tata ने अपनी नई SUV, Tata Blackbird, को लॉन्च करके Creta को टक्कर देने का निशाना बनाया है। इस नए धाकड़ SUV में ब्रांडेड फीचर्स और शक्तिशाली इंजन होने के साथ-साथ, बजट के अंदर एक आकर्षक कीमत के साथ देखने को मिलेगा। भारतीय चार पहिया वाहन बाजार में यह SUV अपने दम पर दिखने के लिए तैयार है।

Tata Blackbird SUV

 

Tata Blackbird SUV में शानदार फीचर्स की बहुतरीन श्रृंगार से लबालब की जा रही हैं। इसमें आपको एक बड़े Touch Screen इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, क्रूज़ कंट्रोल, और एम्बिएंट लाइटिंग जैसी स्मार्ट और प्रीमियम विशेषताएँ मिलती हैं।

Tata Blackbird SUV

 

Tata Blackbird SUV के दृढ़ और प्रबल इंजन के बारे में आधारित सूत्रों के अनुसार, कंपनी का दावा है कि यह एसयूवी उच्च शक्ति जेनरेट करने में सक्षम हो सकती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इसमें 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन का विकल्प हो सकता है, जिसमें 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ 160 hp की अधिकतम पावर हो सकती है।

Tata Blackbird SUV

 

ताजगी के मुताबिक, ताता ने अभी तक नई Tata Blackbird SUV की कीमत और लॉन्चिंग को लेकर कोई विवरण नहीं जारी किया है, लेकिन दी जा रही सूचना के अनुसार, इस एसयूवी के शानदार फीचर्स, शक्तिशाली इंजन और आकर्षक डिजाइन को देखते हुए आसंबाजार में मौजूद Creta की कीमत से कुछ अधिक हो सकती है।

 

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

Gyanvapi Campus:करीब 30 वर्षों के बाद लोगों को ज्ञानवापी परिसर की बैरिकेडिंग के पास से दर्शन करने की अनुमति मिली

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×