Salaar world wide Collection day 2 : बॉक्‍स ऑफिस पर ‘सलार’ का तूफान ,होने वाली है 300 करोड़ के क्लब में शामिल

Salaar world wide Collection day 2  प्रभास के स्‍टारडम और फेम डायरेक्‍टर प्रशांत नील के हाई ऑक्‍टेन एक्‍शन ने धमाल मचा दिया है। बॉक्‍स ऑफिस पर सलार किसी तूफान की तरह आया है जिसकी रफ्तार के आगे सब नतमस्‍तक हैं। शुक्रवार को पहले दिन पर जहां फिल्‍म ने देश में 90.70 करोड़ की बंपर ओपनिंग ली वहीं दूसरे दिन भी इसका जलवा बरकार रहा। ओपनिंग डे पर 2023 के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली सलार की कमाई में शनिवार को व्‍यवहारिक कमी आई है लेकिन फिर भी इसकी रफ्तार पिछली रिलीज किसी भी फिल्‍म से बहुत अध‍िक है।

 

 

 

Table of Contents

Salaar world wide Collection day 2  दो दिनों में इस फिल्‍म ने देश में जहां 140 करोड़ के पार चली गई है वहीं वर्ल्‍डवाइड यह 300 करोड़ क्‍लब के करीब पहुंच चुकी है।

Salaar world wide Collection day 2 मूल रूप से तेलुगू में बनी सलार देशभर में पांच भाषाओं में अब 6000 से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर द‍िखाई जा रही है। डंकी से क्‍लैश के कारण जहां पहले इस फिल्‍म को उत्तर भारत में स्‍क्रीन्‍स नहीं मिल रहे थे वहीं अब शाहरुख खान की फिल्‍म को एवरेज रेस्‍पॉन्‍स के बाद कई सिनेमाघरों ने सलार के शोज बढ़ा दिए हैं। शनिवार को थ‍िएटर्स में सलार की एवरेज ऑडियंस ऑक्‍यूपेंसी 75.64 थी। जबकि एक दिन पहले शुक्रवार को सिनेमाघरों में 88 सीटों पर दर्शक नजर आए थे। शनिवार को भी अध‍िकतर शोज हाउसफुल रहे हैं। खासकर शाम और रात के शोज में भीड़ बढ़ी है।

 

 

Salaar world wide Collection day 2  दो दिनों में सलार ने देश में कुल 147.05 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है 

Sacnilk Entertainment की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे दिन शनिवार को सलार ने देश में 56.35 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। इसमें सबसे अध‍िक कमाई तेलुगू वर्जन से 34.25 करोड़ रुपये की हुई है। डंकी के पिछड़ने से हिंदी वर्जन में सलार को फायदा मिला है। शुक्रवार को जहां इस फिल्‍म ने हिंदी वर्जन से 15.75 करोड़ रुपये कमाए थे वहीं शनिवार को इसने हिंदी से 16.35 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह दो दिनों में सलार ने देश में कुल 147.05 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है। यह आंकड़े रविवार को और अध‍िक बढ़ने वाले हैं क्‍योंकि वीकेंड पर वर्ड ऑफ माउथ के कारण सुबह से ही टिकट ख‍िड़की के आगे दर्शकों की भीड़ नजर आ रही है।

 

Salaar world wide Collection day 2  प्रभास की सलार ने वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन में भी गजब की धूम मचाई है।

Salaar world wide Collection day 2 दुनियाभर में पहले दिन 178.70 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन करने वाली यह फिल्‍म दो दिनों बाद 300 करोड़ क्‍लब से इंच भर दूरी पर है। मेकर्स की जोर से जारी आंकड़ों के मुताबिक दो दिनों में सलार का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन 295.70 करोड़ रुपये है।

 

Samarindialower
×

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें