Panjab News:पंजाब और इंडिया का बॉर्डर न बनाओ-भगवंत मान

Panjab News पंजाब के सीएम भगवंत मान ने केंद्र सरकार से अपील की है कि वह किसानों की जायज मांगों को स्वीकार कर ले। सोशल मीडिया पोस्ट पर उन्होंने लिखा कि बड़े.बड़े कील और कंटीले तार लगाकर आप इंडिया और पंजाब का बॉर्डर न बनाओ। केंद्र सरकार किसानों के साथ बैठकर बात करे और उनकी जायज मांगों को मान लें।

 

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने कहा कि पंजाब के किसानों को हरियाणा में घुसने से रोकने के लिए प्रदेश के सभी बॉर्डर सील किए जा चुके हैं। अगर किसान ट्रैक्टर पर हथियार बांधकर ले जाएंगे तो हम उन्हें जरूर रोकेंगे।

 

 पंजाब के सीएम भगवंत मान ने केंद्र सरकार से अपील की है कि वह किसानों की जायज मांगों को स्वीकार कर ले। सोशल मीडिया पोस्ट पर उन्होंने लिखा कि…

Panjab News कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने किसान आंदोलन का समर्थन किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ खड़ी है। हमारी पार्टी ने पहले भी किसानों का साथ दिया और अब भी देगी। उन्होंने एलान किया कि 2024 में कांग्रेस की सरकार बनने पर इन तीनों कृषि कानूनों को रद्द किया जाएगा। उनका आरोप है कि मोदी सरकार किसानों को खत्म कर सब कुछ कॉर्पोरेट को देना चाहती है।

 

 

Panjab News सोनीपत में ट्रैक्टर में 10 लीटर से अधिक नहीं मिलेगा डीजल

हरियाणा में बीएसएफ और आरएएफ की 50 कंपनियां तैनात हैं। 15 जिलों में अब तक धारा 144 लागू की जा चुकी है। वहीं सात जिलों में इंटरनेट सेवा ठप है। शंभू के बाद झरमड़ी बॉर्डर को भी सील कर दिया गया है। सिंघु बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस ने भारी बैरिकेडिंग की है। उधर सोनीपत जिले में 12 और 13 फरवरी को खुले में डीजल.पेट्रोल बेचने पर रोक लगा दी है। वहीं ट्रैक्टर पर 10 लीटर से अधिक डीजल नहीं डालने की हिदायत दी गई है। Official Webside

 

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×