Oben Rorr की ये इलेक्ट्रिक बाइक मचा रही मार्किट में दमदार फीचर्स से धमाल

Oben Rorr एक आधुनिक और आकर्षक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है जो भारतीय बाजार में अपनी अनूठी विशेषताओं और डिज़ाइन के साथ धूम मचा रही है। इस मोटरसाइकिल को विशेष रूप से उन लोगों के लिए बनाया गया है जो पर्यावरण के प्रति जागरूक हैं और इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। Rorr का डिज़ाइन, इंजन और कीमत इसे एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं।

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

 

 

 

Rorr का इंजन इसकी सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है। यह एक अत्याधुनिक इलेक्ट्रिक मोटर से लैस है जो उत्कृष्ट परफॉर्मेंस प्रदान करता है। Oben Rorr में 10 किलोवाट की इलेक्ट्रिक मोटर है जो लगभग 13.4 बीएचपी की पावर और 62 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करती है। इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है, जो इसे तेज रफ्तार और उत्कृष्ट परफॉर्मेंस का मालिक बनाती है। Oben Rorr की बैटरी 4.4 kWh की लिथियम-आयन बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 200 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है।

 

 

Rorr का डिज़ाइन भी बहुत ही आकर्षक और मॉडर्न है। इसका लुक और फील इसे एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल बनाते हैं। Oben Rorr का फ्रेम स्टील का बना हुआ है, जो इसे मजबूती और टिकाऊपन प्रदान करता है। मोटरसाइकिल का फ्रंट और रियर सस्पेंशन इसे एक आरामदायक राइडिंग अनुभव प्रदान करते हैं। फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन इसे भारतीय सड़कों पर भी आरामदायक बनाते हैं।

 

 

 

Oben Rorr की कीमत भी इसे एक आकर्षक विकल्प बनाती है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 1.25 लाख रुपये है। इस कीमत पर, यह मोटरसाइकिल न केवल पर्यावरण के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है, बल्कि इसकी परफॉर्मेंस और डिज़ाइन के कारण भी एक महत्वपूर्ण निवेश है। Oben Rorr को खरीदने पर सरकार की ओर से सब्सिडी और टैक्स बेनिफिट्स भी मिलते हैं, जो इसकी कुल लागत को और भी कम कर देते हैं।

 

 

Oben Rorr Visit Official Website

 

 

 

 

Royal Enfield Classic 350 दमदार लुक से कर रही लोगो को अपनी ओर आकर्षित

Leave a Comment