Royal Enfield Classic 350 दमदार लुक से कर रही लोगो को अपनी ओर आकर्षित

Royal Enfield Classic 350 एक क्लासिक और स्टाइलिश मोटरसाइकिल है जो भारत में अपने मजबूत निर्माण और शानदार लुक के लिए जानी जाती है। यह मोटरसाइकिल उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प है जो एक आकर्षक, दमदार और विश्वसनीय बाइक की तलाश में हैं।

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

 

 

Royal Enfield Classic 350 में 349cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसका इंजन बीएस6 उत्सर्जन मानकों के अनुरूप है, जो इसे पर्यावरण के प्रति भी जिम्मेदार बनाता है। इसमें इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्शन (EFI) सिस्टम दिया गया है जो बेहतर माइलेज और स्मूद राइडिंग अनुभव प्रदान करता है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जो हर गियर में संतुलित प्रदर्शन सुनिश्चित करता है।

 

 

Royal Enfield Classic 350 का डिज़ाइन अपने आप में एक प्रमुख आकर्षण है। इसका रेट्रो लुक इसे भीड़ से अलग बनाता है। इसके फ्रंट में गोल हेडलाइट और क्रोम फिनिश के साथ क्लासिक रेट्रो स्टाइल देखा जा सकता है। मोटरसाइकिल के फ्यूल टैंक पर हस्ताक्षर वाला “Royal Enfield” लोगो इसे और भी खास बनाता है। इसमें क्रोम और मैट फिनिश के विकल्प मिलते हैं, जिससे राइडर अपनी पसंद के अनुसार चयन कर सकते हैं।

 

 

 

Classic 350 के व्हील्स और टायर भी इसके डिज़ाइन में चार चाँद लगाते हैं। इसके टायर्स को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि ये हर प्रकार की सड़कों पर आसानी से चलते हैं। फ्रंट में टेलेस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन गैस-चार्ज शॉक एब्जॉर्बर्स दिए गए हैं जो सड़क की हर गड़बड़ी को सहजता से सोख लेते हैं।

 

 

 

Royal Enfield Classic 350 की कीमत इसकी गुणवत्ता और परफॉर्मेंस को देखते हुए बहुत ही प्रतिस्पर्धी है। इसके विभिन्न वेरिएंट्स की कीमतें अलग-अलग हो सकती हैं, जो आमतौर पर 1.90 लाख रुपये से 2.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच होती हैं। यह कीमतें आपके शहर और वेरिएंट के आधार पर थोड़ा ऊपर-नीचे हो सकती हैं।

 

 

 

Royal Enfield Classic 350 Visit Official Website

 

 

 

 

Yamaha की Bike दे रही दमदार और स्टाइलिश लुक के साथ गज़ब का माइलेज

Leave a Comment