कछला गंगाघाट पर कल उमड़ेगा आस्था का सैलाब…..एसएसपी ने देखीं व्यवस्थाएं

कछला गंगाघाट पर कल उमड़ेगा आस्था का सैलाब…..एसएसपी ने देखीं व्यवस्थाएं

एसएसपी ने देखे जिले की सीमा पर लगे कैमरे,स्नानार्थियों के वाहनों को पार्किंग स्थल पर ही रोकने के निर्देश

उझानी। मौनी अमावस्या पर शुक्रवार को कछला गंगाघाट आस्था से सराबोर रहेगा।श्रद्धालुओं के अनुरूप व्यवस्थाएं देखने के लिए घाट पर एसएसपी आलोक प्रियदर्शी भी पहुंचे। उन्होंने जिले की सीमा पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। साथ ही व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के निर्देश दिए।
कछला घाट पर आज बृहस्पतिवार दोपहर पहुंचे एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने गंगा किनारे की भौगोलिक स्थिति पर गौर किया।मौनी अमावस्या पर श्रद्धालुओं की भीड़ जुटने की संभावना के तहत स्थानीय पुलिस कर्मियों और आसपास के लोगों से फीडबैक लिया। श्रद्धालुओं के वाहनों को पार्किंग स्थल पर रोके जाने के बारे में निर्देश दिए।कहा कि आवागमन में श्रद्धालुओं को किसी तरह की दिक्कत नहीं होनी चाहिए। वाहनों की वजह से बरेली-मथुरा हाईवे पर जाम भी नहीं लगना चाहिए।

आपको बता दें कि मौनी अमावस्या पर हर साल ही बदायूं, बरेली, पीलीभीत, हाथरस आदि जिलों के अलावा राजस्थान से भी काफी संख्या में श्रद्धालु गंगा स्नान के लिए कछला घाट पर पहुंचते हैं। वैसे भी माघ महीने में गंगा स्नान का खासा महत्व माना जाता है। मौनी अमावस्या को लेकर नगर पंचायत प्रशासन की ओर से भी घाट पर सफाई अभियान चलाया गया। महिलाओं को कपड़े बदलने के लिए अस्थायी चेंज रूम भी दुरुस्त कराए गए।

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×