छुट्टा पशु भगाने के विवाद में फायरिंग, गोली लगने से तीन भाई घायल, नौ आरोपियों पर रिपोर्ट

छुट्टा पशु भगाने के विवाद में फायरिंग, गोली लगने से तीन भाई घायल, नौ आरोपियों पर रिपोर्ट

पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में दे रही दबिश

बदायूं।जिले में किसानों के लिए मुसीबत बने छुट्टा पशु कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बन रहे हैं।दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव करीमगंज में छुटा पशु खदेड़ने को लेकर हुए विवाद में तीन भाइयों को गोली मारकर घायल कर दिया गया।मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।अभी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।कोतवाली पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

गांव करीमगंज में बृहस्पतिवार रात एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी थी। उस दिन शाम के समय प्रेमपाल ने गली में आए छुट्टा पशु को दौड़ा दिया था, जिससे पशु पड़ोसी वालिस्टर के घर में घुस गया था। इसको लेकर वालिस्टर ने गालीगलौज कर दी थी। उस समय मामला शांत हो गया था लेकिन रात 8:30 बजे आरोपियों ने प्रेमपाल के परिवार वालों पर हमला बोल दिया था।

प्रेमपाल और उसके भाई भूपराम, जय सिंह अपने घर के बाहर अलाव पर हाथ सेंक रहे थे। इसी दौरान आरोपियों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली लगने से तीनों भाई घायल हो गए थे। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घायलों का उपचार कराया गया।

मामले में भूपराम के बेटे सोमवीर ने राकेश, वीरेश, उमेश, प्रमोद, जयेंद्र पुत्रगण वालिस्टर, बबलेश, अमरपाल, धर्मेंद्र और मुकेश के खिलाफ हत्या की कोशिश, बलवा और मारपीट व गालीगलौज की धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है। कोतवाली पुलिस सभी आरोपियों को तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर अरिहंत कुमार सिद्धार्थ ने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें