fighter movie release date:फाइटर फिल्म 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर होगी रिलीज,इन देशो में लगा बैन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मच.अवेटेड fighter movie 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले एक बाद एक नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। अभी हाल हाल ही में फिल्म फाइटर के प्रमोशन की फोटोज सामने आई थीं इन फोटोज में ऋतिक रोशन के साथ.साथ दीपिका पादुकोण भी मंच शेयर करती नजर आईं। इस खबर के बाद अब फिल्म फाइटर को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही हैं।

 

 

दीपिका पादुकोण fighter movie को रिलीज से पहले ही कई देशों में बैन कर दिया गया है।

रिलीज से पहले मेकर्स को एक बड़ा झटका लगा है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फिल्म फाइटर रिलीज से पहले एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। भारतीय वायु सेना के पायलट की लाइफ पर बनी इस अपकमिंग फिल्म को कई देशों ने बैन कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण fighter movie को रिलीज से एक दिन पहले यूएई यानी संयुक्त अरब अमीरात को छोड़कर खाड़ी सभी देशों में बैन कर दिया गया है।fighter trailer

 

 

 

fighter movie को रिलीज से एक दिन पहले यूएई यानी संयुक्त अरब अमीरात को छोड़कर खाड़ी सभी देशों में बैन कर दिया गया

इस खबर के सामने आने के बाद गल्फ कंट्री में फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के हाथ निराशा लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फिल्म फाइटर को इस बैन के कारण काफी नुकसान भी हो सकता है इसका असर फाइटर की कमाई पर साफ दिखाई देगा। लेकिन आपको बता दें कि fighter movie को इन देशों में क्यों बैन किया गया है इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की मुरादाबाद के कोर्ट में पेशी हुई,जानिए क्या है पूरा मामला ?

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×