गोली मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

पत्नी के नाम मकान को अपने नाम कराने का दबाव बना रहा था हत्यारा पति

समर इंडिया संवाददाता

मकान नाम न करने पर पति ने पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। महिला का शव कमरे में चारपाई पर पड़ा मिला। गांव पहुंचे मृतका के मायके वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी पति और परिजन हत्या के बाद से फरार हैं। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।


नखासा थाना क्षेत्र के गांव मंडलाई निवासी फिरोज ने पत्नी रेशमा (26) की गुरुवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी। शुक्रवार की सुबह घटना स्थल पर पहुंचे मृतका के मायके वालों ने पुलिस को सूचना दी। मृतका के पिता भूरा ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी तीन वर्ष पहले की थी। बेटी के ससुर ने एक मकान उसके नाम कर दिया था। बेटी का पति उस मकान को अपने नाम करवाना चाहता था साथ ही वह हमसे भी अतिरिक्त दहेज की मांग करता था। गुरुवार की रात को बेटी ने फोन कर मारपीट किए जाने की जानकारी दी थी। मृतका के भाई यूनुस ने पुलिस को तहरीर दे दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। घटना के बाद एएसपी आलोक कुमार जायसवाल और सीओ अरुण कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की। पीड़ित परिवार को सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

अवैध संबंध तो नहीं हत्या की वजह

मृतका के भाई का आरोप है कि फिरोज के किसी महिला से संबंध हैं जो एक विधवा है। वह महिला भी इस हत्या में शामिल है। अवैध संबंधों के चलते ही पति पत्नी में अनबन रहती थी। मृतका के नाम मकान को फिरोज अपने नाम कराना चाहता था। मृतका के भाई ने पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई के लिए तहरीर दी है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि महिला की गोली मारकर हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper