Chandigarh के एक मानसिक स्वास्थ्य संस्थान को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी

Chandigarh के अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। Chandigarh के एक मानसिक स्वास्थ्य संस्थान यानी मेंटल हेल्थ इंस्टीट्यूट को बुधवार को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली जिसके बाद हड़कंप मच गया। आनन.फानन में मरीजों और कर्मचारियों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया और तलाशी अभियान शुरू किया गया। इसकी जानकारी पुलिस ने दी। संस्थान के एक अधिकारी ने दावा किया कि इसी तरह का ईमेल दिल्ली और दक्षिण भारत के कई अस्पतालों को भेजा गया है।

Bhagwant Singh Mann:पंजाब में ईमानदार सरकार है जहां भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं है

Table of Contents

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

Chandigarhपुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि वे मेंटल हेल्थ इस्टीट्यूट के परिसर की तलाशी ले रहे हैं

अभी तक कुछ नहीं मिला है। मौके पर पुलिसकर्मियों के अलावा बम निरोधक दस्ता और अग्निशमन विभाग के अधिकारियों को भी तैनात किया गया है। Chandigarh के सेक्टर 32 स्थित मानसिक स्वास्थ्य संस्थान की उप चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर अपराजिता ने बताया कि अस्पताल को सुबह ईमेल पर बम की धमकी मिली थी।

 

Chandigarh अस्पताल में मरीज डॉक्टर और अन्य कर्मचारियों सहित करीब 100 लोग मौजूद थे।

डॉक्टर ने बताया हमें एक ईमेल मिला। हमारे केंद्र के अलावा देश के कई मनोरोग अस्पतालों को ईमेल भेजा गया है। इसमें कहा गया है कि अस्पताल में बम है। एक सवाल का जवाब देते हुए डॉक्टर अपराजिता ने कहा हमने ईमेल पुलिस को भेज दिया है। भेजने वाले का नाम पता नहीं चल पाया है। यह ईमेल किसी निजी ईमेल आईडी से भेजा गया है

 

यह पूछे जाने पर कि ईमेल में और किन अस्पतालों का जिक्र है इस पर उन्होंने बतायाए इसमें दिल्ली के कुछ अस्पतालों का दक्षिण भारत के कुछ अस्पतालों का और रांची के सीआईपी का नाम है उप.चिकित्सा अधीक्षक ने कहा कि ईमेल में लिखा है कि अस्पताल में बम है और सभी लोग मरेंगे।

Leave a Comment