उत्तर प्रदेश

हिस्सेदारी पाने के लिए वोट की ताकत का अहसास कराये   

हिस्सेदारी पाने के लिए वोट की ताकत का अहसास कराये   

हिस्सेदारी पाने के लिए वोट की ताकत का अहसास कराये

 

हसनपुर।

 

मुल्क में 19 फीसदी आबादी वाले मुसलमानों के पास नेता नहीं है। हमें हिस्सा उस वक्त मिलेगा जब हम अपने वोट की ताकत बता देंगे। अन्य समाजों ने अपने नेताओं को वोट की ताकत दी है।

 

बुधवार की रात संभल रोड पर इत्तेहादुल मुस्लिमीन की जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि जिसके पास नेता होता है उसकी आवाज तो सुना जाता है।असदुद्दीन ओवैसी मुसलमानों के हक की आवाज उठाने का काम कर रहे है। कौम को उनके साथ उठ खड़े होना चाहिये। उन्होंने कहा याद रखिए नारेबाजी करने से लीडरशिप नहीं बनेगी। बहुत से नेता आपके पास आएंगे और कहेंगे ओवैसी को वोट मत देना भाजपा जीत जायेगी। ओवैसी से कई सारी पार्टियों को दिक्कत इस वजह से है कि वह वोट बेचने का काम नहीं करते है।

 

 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा मजलिस आपके सामने विकल्प है। आज लोगों के काम धंधे ठप हो चुके है तथा उनको रोजगार नही है। उन्होंने कहा कि अब नगर निकाय चुनाव आने वाले है। मजलिस जिसे भी टिकट दे उसकी सपोर्ट करनी है उसे चेयरमैन बनाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय सदर असदुद्दीन ओवैसी ने हमेशा पार्लियामेंट में मुसलमानों की आवाज उठाने का काम किया है। मुसलमान का वोट लेकर सत्ता हासिल करने वाले लोग जब कोई मामला आता है तो अपने मुंह को सी लेते है।

 

नेता चमन अंसारी ने कहा कि मजलिस बिना भेदभाव किये हुए मुल्क में जनता की आवाज उठाने का काम कर रही है। मजलिस ही केवल मुसलमानों को उनका हक दिला सकती है। इस अवसर पर शमीम अहमद तुर्क एडवोकेट मेहताब चौहान समेंत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

AMAN KUMAR SIDDHU

Aman Kumar Siddhu Author at Samar India Media Group From Uttar Pradesh. Can be Reached at samarindia22@gmail.com.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper