उघैती में सांड़ के हमले से बचकर भागा युवक…..नीचे लटकती हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से हुई मौत

उघैती में सांड़ के हमले से बचकर भागा युवक…..नीचे लटकती हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से हुई मौत

बदायूं। उघैती थाना क्षेत्र के खितौरा खेतिहार इलाके में बृहस्पतिवार को खेतों में लटक रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वह अपने खेत पर फसल की रखवाली करने गया था, तभी एक सांड़ ने उसको दौड़ा दिया। युवक उससे बचने के लिए खेतों में दौड़ा। इसी दौरान लटकती हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ग्राम बाला किशनपुर निवासी पुष्पेंद्र कुमार पुत्र सत्यवीर यादव दो भाइयों में बड़ा था। वह खेतीबाड़ी करके अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। उसके परिवार वालों के मुताबिक उनकी खितौरा के खेतिहर इलाके में जमीन है। उसमें उन्होंने गेहूं की फसल बोई है। परिवार वालों को रोजाना उसकी रखवाली करने के लिए जाना पड़ता है।

बृहस्पतिवार सुबह करीब 10 बजे पुष्पेंद्र रोज की तरह अपने खेत पर पहुंचा। उस दौरान एक सांड़ उसके खेत में गेहूं की फसल चर रहा था। यह देखकर पुष्पेंद्र उसे भगाने की कोशिश करने लगा लेकिन सांड़ पुष्पेंद्र के पीछे पड़ गया। इससे पुष्पेंद्र भी अपनी जान बचाकर भाग खड़ा हुआ। वहीं नजदीकी खेत में हाईटेंशन लाइन काफी नीचे लटक रही थी। दौड़ने के दौरान हाईटेंशन लाइन युवक के सिर से टकरा गई, जिससे युवक की तेज करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

उस दौरान नजदीकी खेत में कई किसान काम कर रहे थे। उनकी सूचना पर युवक के परिवार वाले रोते-बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए। कुछ ही देर में तमाम लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसकी सूचना पर थाना पुलिस और सहसवान के सपा विधायक ब्रजेश यादव भी मौके पर पहुंच गए। परिवार वालों ने लटकती लाइन को लेकर कार्रवाई कराने की मांग की। हालांकि कोई बिजली कर्मी या अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। दोपहर बाद पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार वालों का कहना है कि अभी युवक की शादी नहीं हुई थी। उसकी मौत से परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

 

 

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें